Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kajol ने बर्थडे ट्विन Vatsal Sheth के साथ मनाया अपना 49वां जन्मदिन, फोटो शेयर कर फैंस को कहा थैंक्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल(Kajol) ने शनिवार को अपने बर्थडे ट्विन वत्सल सेठ के साथ जन्मदिन मनाया है. दोनों ने एक साथ केक काटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Kajol ने बर्थडे ट्विन Vatsal Sheth के साथ मनाया अपना 49वां जन्मदिन, फोटो शेयर कर फैंस को कहा थैंक्यू

Kajol Vatsal Seth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल(Kajol) ने शनिवार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 49वां जन्मदिन मनाया. काजोल के द्वारा बर्थडे केक काटते हुए और पैपराजी के साथ बात करते हुए कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. वहीं, इस दौरान काजोल के साथ एक्टर वत्सल सेठ(Vatsal Sheth) भी उनके साथ थे. दरअसल, जिस दिन काजोल का जन्मदिन होता है, ठीक उसी दिन वत्सल का भी बर्थडे होता है. वत्सल और काजोल बर्थडे ट्विन्स है. दोनों का केक काटते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इसके साथ ही काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जन्मदिन बधाई को लेकर फैंस को धन्यवाद दिया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में काजोल और वत्सल सेठ साथ फर्श पर घुटनों के बल बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान बर्थडे ट्विन्स काजोल और वत्सल के सामने टेबल पर कई केक रखे हुए है. इसके साथ ही पीछे की ओर काजोल की मां, पति अजय देवगन और परिवार के बाकी के सदस्य बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 

काजोल वत्सल ने काटा केक

इसके बाद वीडियो की शुरुआत में काजोल सभी के साथ मिलकर हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाती हैं और वह कैंडल बुझा कर केक काटती हैं. इसके बाद वत्सल सेठ भी अपना केक कट करते हैं और बाकी सभी लोग गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, इस दौरान काजोल ने क्रीम कलर का जंपसूट पहना हुआ है और हल्का मेकअप किया है. इसके साथ ही वत्सल भी लाइट ग्रीन टी -शर्ट में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'मेरी तो चप्पल निकल चुकी होती' पढ़ें किस बात पर बेटी Nysa की तारीफ कर रही हैं Kajol

काजोल ने पैपराजी से की बात

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल अन्य वीडियो में काजोल पैपराजी को जन्मदिन की बधाई को लेकर थैंक्यू कहते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान काजोल चारों ओर से लोगों से घिरी हुई थीं. उसके बाद वह सभी को थैंक्यू कह कर वापस बिल्डिंग के अंदर चली गईं. 

वत्सल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

वहीं, वत्सल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर काजोल के साथ एक सेल्फी लेते हुए तस्वीर शेयर की है और उसके कैप्शन में लिखा है- हमें जन्मदिन मुबारक हो. उसके बाद काजोल ने भी शेयर किया और उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरे साथी लियो वत्सल सेठ. 

ये भी पढ़ें- 'Aryan Khan और Nysa Devgan साथ भाग गए तो'? जब ये सोच कर बुरी तरह डर गए Shah Rukh Khan

काजोल ने फैंस को कहा धन्यवाद

वहीं, काजोल ने भी संडे के दिन अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और अपने बर्थडे केक की झलक दिखाई है. तस्वीर में काजोल पीछे की ओर दिख रही हैं और वह फोन पर बातें करते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- यह कमरा और यह दिन बहुत प्यार, हंसी, ब्लेसिंग और उन सभी चीजों से भरा था, जिनका मैं नाम भी नहीं ले सकती. मैं बस इतना कह सकती हूं कि ब्लेस्ड हूं, मैं ब्लेस्ड हूं मैं ब्लेस्ड हूं.मुझे प्यार करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

आखिरी बार इस सीरीज में आई थी नजर

काजोल के काम को लेकर बात की जाए तो वह आखिरी बार वेब सीरीज द ट्रायल में नजर आई थीं. इसका निर्देशन सुपर्ण वर्मा ने किया है. यह एक कोर्टरूम ड्रामा द गुड वाइफ का रीमेक है, जिसमें जूलियाना मार्गुलीज ने एक्ट किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement