Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

9 साल बाद सोनाक्षी सिन्हा को फिर भगा ले गए हनी सिंह! आते ही छा गया KALAASTAR

बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह(Honey Singh) का नया गाना कालास्टार(Kalaastar) जी म्यूजिक पर रिलीज किया गया है. जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) नजर आ रही हैं. 

Latest News
9 साल बाद सोनाक्षी सिन्हा को फिर भगा ले गए हनी सिंह! आते ही छा गया KALAASTAR

kalaastar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह(Honey Singh) बीते काफी वक्त से चर्चा में हैं. वह अपने नए गाने को लेकर खबरों में छाए हुए हैं और आखिरकार उनका नया गाना यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. हनी सिंह का नया गाना कालास्टार(Kalaastar) जी म्यूजिक पर रिलीज किया गया है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) नजर आ रही हैं. 

हनी सिंह का सॉन्ग कालास्टार की शुरुआत में दिखाया जाता है कि सिंगर जेल से बाहर आ रहा है और बाहर आकर अपने दोस्त से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछता है. इसपर उसे पता चलता है कि उसकी शादी हो गई है और वो एम्सर्टडम में रह रही है. इसके बाद हनी सिंह एम्सर्टडैम पहुंच जाता है, जहां पर एक रेस्टोरेंट में सोनाक्षी से मिलता है. इसके बाद वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि हनी सिंह सोनाक्षी के आगे अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करते हैं और बाद में दोनों देसी कलाकार गाने की तरह एक साथ भाग जाते हैं. इस दौरान पुलिस दोनों के पीछे पड़ी होती है. वहीं, आखिर में हनी सिंह कहते हुए नजर आते हैं कि वो 9 साल बाद वापस आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- कौन है Honey Singh को धमकी देने वाला गोल्डी बराड़, क्यों है सेलेब्स में इसके नाम का खौफ

खुशी से झूमे फैंस

इस वीडियो के रिलीज होने के बाद हनी सिंह के फैंस काफी खुश हैं कि उन्होंने एक बार फिर से वापसी कर ली है. वीडियो और गाने की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मजा आ गया पाजी, अभी गाना सुना और अपना रिएक्शन भी रिकॉर्ड कर लिया. आपका स्वागत है किंग. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- कई साल बीत गए लेकिन वाइब सेम है, रोंगटे खड़े हो गए. एक और यूजर ने लिखा- कालास्टार केवल एक गाना नहीं है, ये एक इमोशन है. 

ये भी पढ़ें- Honey 3.0 से रैपर Honey Singh का धमाकेदार कमबैक, इस बार गानों में नहीं होंगे 'भद्दे शब्द'

इन कलाकारों ने दिया म्यूजिक

आपको बता दें कि कालास्टार गाने को हनी सिंह ने गाया है और हनी सिंह के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने अहम भूमिका अदा की है. इसके साथ ही इस गाने को कंपोज और लिरिक्स रोनी अंजलि और गिल मचराय ने दिया है. आपको बता दें कि हनी सिंह बीते काफी वक्त से ब्रेक पर चल रहे थे. उन्होंने इस दौरान डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी का भी सामना किया है. वहीं, रैपर की वारसी से उनके फैंस काफी खुश हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement