Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamal Kishor Mishra: कार में दूसरी औरत के साथ रोमांटिक हो रहा था प्रोड्यूसर, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा तो मारी टक्कर!

Yasmin का कहना है कि Kamal Kishor Mishra अक्सर पैसों का लालच देकर लड़कियों को अपने जाल में फंसाते आए हैं.

Latest News
Kamal Kishor Mishra: कार में दूसरी औरत के साथ रोमांटिक हो रहा था प्रोड्यूसर, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा तो मारी टक्कर!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. उनके खिलाफ उनकी पत्नी यास्मीन (Yasmin) ने गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रोड्यूसर की पत्नी का कहना है कि कमल किशोर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की है. इतना ही नहीं, यास्मीन ने इसके पीछे जो वजह बताई, उसके सुनकर हर किसी के पैरो तले जमीन खिसक गई. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

घटना की जानकारी देते हुए यास्मीन ने पुलिस को बताया कि बीते 19 अक्टूबर के दिन वे अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर आई थीं. इस दौरान उन्होंने फिल्म निर्माता को अपनी गाड़ी में बैठकर एक अन्य मॉडल के साथ कथित तौर पर रोमांस करते देखा. यह सब देखने के बाद एक पल के लिए तो यास्मीन कुछ समझ ही नहीं पाईं. इसके बाद खुद को संभालते हुए वे किशोर की गाड़ी के पास पहुंची और शीशा खटखटाकर उनसे बात करने की कोशिश की. हालांकि, प्रोड्यूस ने उन्हें धक्का देकर अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें- Sridevi ने पति का Cigarette Addiction छुड़ाने को खतरे में डाली थी अपनी जान, Janhvi Kapoor ने किया खुलासा

'मुड़कर देखा तक नहीं'
यास्मीन के अनुसार, 'मैंने उनकी गाड़ी का शीशा खटखटाया और कहा कि आप थोड़ी देर के लिए बाहर निकलें. इसपर उन्होंने तेजी से गाड़ी घुमाई और मेरे पैर पर चढ़ा दी. मैं गिर गई थी और मेरे सिर में गंभीर चोट लगी, सिर पर तीन टांके आए हैं. मुझे देखते ही उन्होंने मुझपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. कमल किशोर मिश्रा ने थोड़ी सी भी इंसानियत नहीं दिखाई और गाड़ी से उतर कर देखा तक नहीं कि मैं जिंदा हूं या मर गई.'

इधर, पत्नी की शिकायत पर अबोली पुलिस ने कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद प्रोड्यूसर की पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं. यास्मीन ने प्रोड्यूसर पर उन्हें 'तीन तलाक' देकर दूसरी महिला से शादी करने का भी आरोप लगाया.

पीडिता का कहना है कि कमल अक्सर पैसों का लालच देकर लड़कियों को अपने जाल में फंसाते आए हैं. हालांकि, मामले को लेकर अभी फिल्म निर्माता की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें- Rishi Sunak के PM बनने से यह मशहूर फिल्ममेकर खुश, कहा- Britain में झाडू-पोंछा करते थे भारतीय

गौरतलब है कि कमल किशोर मिश्रा इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने 'शर्मा जी की लग गई', 'देहाती डिस्को', 'भूतियापा', 'फ्लैट नंबर 420', 'खली बली' जैसी तमाम फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement