Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut: अयोध्या में राममय हुईं एक्ट्रेस, हनुमानगढ़ी मंदिर में किए दर्शन, लगाई झाड़ू, वीडियो वायरल

Kangana Ranaut बीते दिन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर अयोध्या पहुंची थीं. एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो साड़ी पहनकर हनुमानगढ़ी मंदिर में सफाई करती नजर आईं.

Kangana Ranaut: अयोध्या में राममय हुईं एक्ट्रेस, हनुमानगढ़ी मंदिर में किए दर्शन, �लगाई झाड़ू, वीडियो वायरल

Kangana Ranaut Ayodhya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है. इस खास मौके पर पूरा देश राममय है. आम लोगों और राजनेताओं के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज भी अयोध्या (Kangana Ranaut ayodhya) के इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने के लिए रवाना हो गए हैं. कंगना रनौत भी अयोध्या (Kangana Ranaut Ram Mandir celebration) पहुंच गई हैं. वहां पहुंचकर एक्ट्रेस ने पपराजी से बात कर मंदिर बनने पर खुशी जाहिर की है. वहीं कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस हनुमानगढ़ी मंदिर (Kangana Ranaut at Hanuman Garhi) में झाड़ूं लगाती नजर आईं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली के साथ अयोध्या पहुंची. यहां उन्होंने हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद एक्ट्रेस ने झाड़ू लगाकर मंदिर में सफाई की. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. एएनआई से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा 'मैं इस स्वच्छता अभियान में भाग लेकर लोगों को झाड़ू उठाने के लिए प्रेरित करना चाहती हूं. शहर को सुंदर बनाया गया है और उद्घाटन के दिन इसे लेकर उत्सव जैसा माहौल है.'

ये भी पढ़ें: राम भक्ति में लीन होंगे फिल्मी सितारे, प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंच गए ये सेलेब्स 

इस दौरान कंगना रनौत को लाल साड़ी में देखा गया. उन्होंने अपने लुक को भारी सोने की ज्वैलरी और काले शेड्स के साथ पूरा किया. इस लुक में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही है. वहीं विरल भयानी ने जो वीडियो पोस्ट किया उसपर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर ने कमेंट में 'जय श्री राम' लिखा.

ये भी पढ़ें: 'भगवान राम' के रंग में रंगे ये 10 एक्टर्स, मंदिर प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले AI ने किया कमाल

कंगना के अलावा कई और सेलेब्स राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने वाले हैं. कुछ अयोध्या पहुंच गए हैं तो कई सितारे धीरे धीरे राम नगरी पहुंच रहे हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर साउथ के बड़े बड़े सितारे शामिल हैं. ऐसे में इस भव्य समारोह के लिए सेलेब्स भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement