Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Emergency: अपने किरदार में कुछ इस तरह डूब गईं हैं Kangana Ranaut, इंदिरा गांधी से ही कर डाली खुद की तुलना!

Kangana Ranaut फिल्म Emergency को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वो पूर्व पीएम Indira Gandhi का रोल निभा रही हैं. अब उन्हें इस बात डर सता रहा है.

Latest News
Emergency: अपने किरदार में कुछ इस तरह डूब गईं हैं Kangana Ranaut, इंदिरा गांधी से ही कर डाली खुद की तुलना!

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में कंगना देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का रोल निभा रही हैं. फिल्म का टीजर और इससे जुड़े किरदारों का खुलासा लगातार किया जा रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी चर्चा में है. इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रही कंगना ने वर्कलोड और Identity Crisis के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है. उन्होंने ये भी कहा है कि वो शूटिंग से ब्रेक पर हैं और कई चीजों पर विचार कर रही हैं. 

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टा पर दो फोटो शयर की हैं, एक में वो सेट पर इंदिरा गांधी के लुक में हैं और दूसरे में वो सामान्य लुक में नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के जरिए कंगना ने अपने इस किरदार में ढलते समय खुद को खोने की बात कही है. उन्होंने 'Identity Crisis' का सामना के बारे में एक नोट लिखा है. 

इस पोस्ट के कैप्शन में कंगना लिखा- 'आज एक ब्रेक डे है, मैं इसे ब्रेक नहीं कहती, मैं इसे पॉज डे कहती हूं. इस खाली वक्त पर आप सोचते हैं कि आपने खुद को कहां खो दिया. आप कैरेक्टर में घुल जाते हैं और पाते हैं कि आप में से कुछ भी नहीं बचा है. आप एक अजनबी की तरह अपनी खुद की तस्वीरें देखते हैं और आश्चर्य करते हैं कि क्या आप कभी भी वही होंगे. सच तो यह है कि आप कभी भी एक ही व्यक्ति होने के लिए वापस नहीं जा सकते हैं. एक कैरेक्टर के साथ आप जुड़ गए तो ये आत्मा पर एक निशान की तरह रह जाता है, जैसे रात का अंधेरा, चांद की चमक की तरह, एक एहसास की तरह जो आप खुद नहीं कर सकते, जैसे लाखों चमकते सूरज, पहाड़ों की चक्करदार ऊंचाइयों और समुद्र की घुटन भरी गहराइयों की तरह. आपकी परवाह किए बगैर वो किरदार बना रहेगा'

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने साल 1975 के अखबार की कतरन को शेयर कर किया अपनी फिल्म Emergency की रिलीज का ऐलान

फिल्म इमरजेंसी से कंगना रनौत के अलावा अन्य कलाकारों का लुक भी सामने आ चुका है. फिल्म में अटल बिहारी बाजपेई के रोल में श्रेयस तलपड़े, जय नारायण के रोल में अनुपम खेर, पुपुल जयकर के रोल में महिमा चौधरी, सैम मानेकशॉ के रोल में मिलिंद सोमन और विशाक नायर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी के रोल में नजर आने वाले हैं.

बता दें कि कंगना ने फिल्म की घोषणा करते हुए ये स्पष्ट किया था कि भले ही इमरजेंसी एक राजनीतिक ड्रामा है, लेकिन यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है. 

ये भी पढ़ें: Milind Soman निभाएंगे Kangana Ranaut की 'इमर्जेंसी' में ये अहम किरदार, रिलीज हुआ पोस्टर

फिलहाल लोगों को कंगना रनौत की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले उनकी फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement