Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee With Karan 8 की गेस्ट लिस्ट में नहीं Kangana Ranaut का नाम, एक्ट्रेस के नाराज फैंस ने लगाई Karan Johar को फटकार

चैट शो कॉफी विद करण(Koffee With Karan 8) में कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को इनवाइट न करने पर एक्ट्रेस के फैंस ने होस्ट करण जौहर(Karan Johar) पर नाराजगी जाहिर की है.

Latest News
Koffee With Karan 8 की गेस्ट लिस्ट में नहीं Kangana Ranaut का नाम, एक्ट्रेस के नाराज फैंस ने लगाई Karan Johar को फटकार

Kangana Ranaut Karan Johar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक करण जौहर(Karan Johar) जल्द ही अपना चैट शो कॉफी विद करण(Koffee With Karan 8) का सीजन 8 लेकर आ रहे हैं. इस बीच शो में आने वाले सभी गेस्ट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है. जिसमें कई बड़े बॉलीवुड सितारों के नाम शामिल है. हालांकि इस लिस्ट में बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का नाम शामिल नहीं है. जिसके बाद कंगना के फैंस ने करण जौहर की फटकार लगाई है.

दरअसल, शुक्रवार को कंगना रनौत के फैंस ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण की आलोचना की है और शो में कंगना रनौत को इनवाइट नहीं करने को अनुचित बताया है. फैंस ने कंगना की जगह एक नए नेपो किड्स को बुलाने के लिए करण जौहर की आलोचना की है. 

कॉफी विद करण 8 की लिस्ट है मिसिंग है कंगना का नाम

एक वायरल ट्विट में लिखा गया था, बॉलीवुड कभी भी सरप्राइज करना बंद नहीं करता, बड़े बड़े सेलेब्स को होस्ट करने के लिए पहचाने जाने वाले करण जौहर ने टैलेंटेड एक्टर्स के बजाय नेपो किड्स को प्लेटफार्म देने का फैसला किया है. और अंदाजा लगाओ कि कौन मिसिंग है. कंगना रनौत जिनकी फिल्म तेजस अगले हफ्ते सिनेमाघरों में आ रही है. 

ये भी पढ़ें- Karan Johar और Kangana Ranaut की दुश्मनी खत्म, अब होगा बॉलीवुड का सबसे बड़ा पैचअप?

नेपो किड्स शामिल हैं करण की लिस्ट में

वहीं,एक फैन ने ट्वीट किया और लिखा- करण जौहर की कॉफी विद करण गेस्ट लिस्ट में कंगना रनौत को छोड़कर सभी लोग शामिल हैं, नेपो किड्स से लेकर सब हैं, लेकिन कंगना रनौत नहीं, यह जानते हुए भी कि उनकी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. यह कैसे सही है. 

फैन ने किया कंगना को सपोर्ट

एक और ट्वीट में लिखा गया- करण जौहर का कॉफी विद करण नेपो किड्स, अन्य कलाकारों का स्वागत करता है, लेकिन कंगना रनौत के लिए जगह कहां है? वह शेयर करने के लिए एक इनक्रेडिबल कहानी के साथ एक पावर हाउस है. आइये तेज के साथ इस टैलेंटेड एक्टर की जर्नी में उसका सपोर्ट करें. 

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan और Karan Johar की लड़ाई हुई खत्म, एक साथ करने वाले हैं काम? फोटो देख चकराया लोगों का सिर

नेपो किड्स को इनवाइट किया है

एक अन्य ने लिखा, 'करण जौहर ने हमेशा कॉफी विद करण में बड़ी हस्तियों को आमंत्रित किया है, लेकिन इस बार क्या गलत है पता नहीं!'' यह जानते हुए कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस रिलीज होने वाली है, उन्होंने नए बच्चों, नेपो किड्स, को आमंत्रित किया! क्यों ?

27 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि करण जौहर का शो कॉफी विद करण 8 की गेस्ट लिस्ट में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सुहाना खान, खुशी कपूर और अन्य सेलेब्स शामिल है. यह शो 26 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement