Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का ये सीन देखकर इमोशनल हुए CM Yogi, सामने आईं तस्वीरें

Kangana Ranaut ने यूपी के सीएम Yogi Adityanath के साथ कई मंत्रियों के लिए अपनी फिल्म Tejas की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी.

Latest News
Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का ये सीन देखकर इमोशनल हुए CM Yogi, सामने आईं तस्वीरें

CM Yogi Adityanath Emotional Watching Kangana Ranaut Film Tejas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'तेजस' (Tejas) 90 की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. हालांकि, इसे लेकर चर्चे खूब हो रहे हैं. कंगना ने लोगों से फिल्म देखने की अपील की तो कई लोग उनका मजाक उड़ाने लगे. वहीं, अब राम मंदिर पर आधारित ये फिल्म एक्ट्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को दिखाई. 'तेजस' की इस स्पेशल स्क्रीनिंग पर कई पॉलिटिशियन्स शामिल हुए. इस स्क्रीनिंग की तस्वीरें कंगना ने शेयर की हैं और बताया है कि किस तरह सीएम उनकी फिल्म के एक सीन पर रो पड़े.

कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'तेजस' की स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'आज सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए 'तेजस' की स्क्रीनिंग रखी गई. ये फिल्म जवानों और शहीदों की जिंदगी पर आधारित है. आप पहली तस्वीर में देख सकते हैं कि महाराज जी 'तेजस' के आखिरी मोनोलॉग 'एक सैनिक क्या चाहता है' पर अपने आंसू नहीं रोक पाए. महाराज जी हमारे सैनिकों का साहस, शौर्य और बलिदान देख कर इतने भावुक हो गये की उनकी आंखें छलक आईं. धन्यवाद महाराज जी आपकी प्रशंसा और आशीर्वाद से हम धन्य हो गए'.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की Tejas का हुआ बुरा हाल, इस कारण थिएटर मालिकों ने शो किए कैंसल

 

सामने आई तस्वीरों में कंगना रनौत के साथ कई मंत्री बैठकर फिल्म देखते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज में से एक में सीएम योगी आदित्यनाथ कंगना को एक प्रतीक चिह्न देते दिखाई दे रहे हैं.  इन फोटोज में कंगना, सीएम के साथ फ्रंट सीट पर बैठकर फिल्म इंजॉय करती दिख रही हैं. कंगना इस इवेंट पर व्हाइट साड़ी पहनकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई 'तेजस' की स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- अब Kangana Ranaut से भिड़े Prakash Raj, इस वीडियो पर उड़ाई एक्ट्रेस की खिल्ली

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement