Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Kangana Ranaut ने थप्पड़ कांड के बाद दिया पहला स्टेटमेंट, बताया एयरपोर्ट पर क्या हुआ?

Kangana Ranaut को एयरपोर्ट पर CISF जवान ने थप्पड़ मार दिया था. इस हादसे के बाद एक्ट्रेस की तरफ से पहला स्टेटमेंट आ गया है.

Latest News
Kangana Ranaut ने थप्पड़ कांड के बाद दिया पहला स्टेटमेंट, बताया एयरपोर्ट पर क्या हुआ?

Kangana Ranaut Statement On CISF Jawan Attack: कंगना रनौत का स्टेटमेंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीजेपी के टिकट से मंडी सीट जीत चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ हाल ही में चौंकाने वाली घटना हुई है. उन्हें चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF जवान ने थप्पड़ मार दिया है. इस CISF जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है, जिसने पहले कंगना के साथ बहसबाजी की और फिर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. कंगना ने इस पूरे मामले पर एक स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है. उन्होंने वीडियो में स्टेटमेंट देते हुए बताया है कि वो पूरी तरह सुरक्षित हैं और इसके साथ ही उन्होंने एयरपोर्ट पर हुई पूरी घटना के बारे में भी बात की है.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम और X अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने साथ हुए थप्पड़ कांड पर स्टेटमेंट जारी करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कहा कि 'मुझे मीडिया और मेरे शुभचिंतकों के बहुत ज्यादा फोन कॉल्स आ रहे हैं. सबसे पहले तो मैं बता देना चाहती हूं कि मैं सुरक्षित हूं और पूरी तरह ठीक हूं. आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ था. वहां पर मैं सिक्योरिटी चेक करके जैसे ही निकली तो दूसरे केबिन में जो CISF की सुरक्षा कर्मचारी थी उन्होंने मेरे पास करने का इंतजार किया और मेरे चेहरे पर हमला किया और गालियां देने लगीं'.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut को CISF जवान ने मारा थप्पड़, सामने आया एयरपोर्ट विवाद का वीडियो


कंगना ने बताया कहा कि 'जब मैंने उनको पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो वो कहने लगीं कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं'. कंगना कहती हैं कि 'मैं सुरक्षित हूं लेकिन ये जो आतंकवाद और उग्रवाद है पंजाब में बढ़ रहा है, हम उसे कैसे हैंडल करेंगे'. इसके बाद कंगना ने शुक्रिया कहकर वीडियो खत्म किया. वीडियो में कंगना काफी शांत रहने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं लेकिन उनके हाव-भाव में गुस्सा साफ नजर आ रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement