Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने उड़ाई Brahmastra की कमाई की धज्जियां, करण जौहर पर लगा दिया ये बड़ा इल्जाम

Kangana Ranaut ने Brahmastra के बॉक्स ऑफिस आंकड़े को फर्जी बताया है. उन्होंने कहा कि फिल्म के कलेक्शन के 70 प्रतिशत आंकड़े गलत हैं.

Latest News
Kangana Ranaut ने उड़ाई Brahmastra की कमाई की धज्जियां, करण जौहर पर लगा दिया ये बड़ा इल्जाम

Karan Johar and Kangana Ranaut : करण जौहर और कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करण जौहर (Karan Johar) की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स (Dharma Productions) के बैनर तले बनाई गई फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 75 करोड़ कमाए हैं. वहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस (Brahmastra Box Office Colletion) पर फिल्म ने 37 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस कलेक्शन ने निर्माता काफी खुश हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस कलेक्शन के आंकड़े को फर्जी बताया है. सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने एक ट्वीट का ग्रैब शेयर कर उन्होंने ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन को गलत बताया है. 

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर निर्माता-लेखक एरे मृदुला कैथर के ट्वीट को शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर कर कंगना रनौत ने चुटकी ली है. जिसमें लिखा था कि ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन के आंकड़े में हेरफेर किया गया है. पोस्ट में लिखा है, "कुछ ट्रेड एनालिस्ट ब्रह्मास्त्र के आंकड़े को गलत बता रहे हैं क्योंकि इसमें पूरी तरह से हेराफेरी की जा रही हैं. जो लोग फर्जी बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को शेयर कर रहे हैं, उन्हें ऐसा करने के लिए मोटी रकम दी जाती है. यहां तक कि आंकड़ों को लेकर इतना बड़ा हेरभेर भारत का शायद अब तक का सबसे बड़ा हेरफेर है. इस कलेक्शन में लगभग 60-70 प्रतिशत से अधिक आंकड़े गलत हैं."

Kangana Ranaut on Karan Johar

ये भी पढ़ें: Brahmastra: रिलीज से पहले ही हो गया रणबीर कपूर की फिल्म को 1.5 करोड़ का घाटा, Jr NTR से जुड़ा है मामला

ब्रह्मास्त्र को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित अलग अलग भाषाओं में डब और रिलीज किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने 11.10 करोड़ रुपये की कमाई साउथ इंडिया में की. जिसमें 6.30 करोड़ तेलुगु भाषी राज्यों से आ रहे हैं. नागार्जुन ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, और इससे निश्चित रूप से तेलुगु भाषी राज्यों में फिल्म को मदद मिली है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे Ranbir-Alia की फिल्म, जानिए कब, कहां और कैसे

शुक्रवार के कलेक्शन के आधार पर ऐसा कहा जा सकता है कि फिल्म आने वाले वीकेंड में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती हैं. सोमवार से बॉक्स ऑफिस पर ट्रेंड देखना दिलचस्प होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement