Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajay Devgn पर क्यों फिदा हुईं Kangana Ranaut? इस पोस्ट को देखकर चौंके लोग

Kangana Ranaut ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा Ajay Devgn सर बधाई हो. उन्होंने ये तारीफ अजय के एक शानदार कारनामे को लेकर की है.

Latest News
Ajay Devgn पर क्यों फिदा हुईं Kangana Ranaut? इस पोस्ट को देखकर चौंके लोग

Ajay Devgn, Kangana Ranaut: अजय देवगन, कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगन रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों ब्रह्मास्त्र पर जमकर निशाना साधने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हील ही में उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अजय देवगन को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में अजय देवगन की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. हैरानी की बात ये है कि कुछ समय पहले ही उन्होंने कहा था कि अजय देवगन (Ajay Devgn) मेरी फिल्म प्रमोट कभी नहीं करेंगे. ऐसे में कंगना का तारीफ करना कई लोगों को रास नहीं आया है.

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श का एक पोस्ट री-शेयर किया है. इस पोस्ट में लिखा है कि अजय देवगन के NY सिनेमा ने अहमदाबाद में एक 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोला है. यहां पर 3डी फिल्म शोज प्ले किए जा सकेंगे. इसके अलावा आनंद, सूरत और राजकोट में भी कुछ ऐसा ही करने की प्लानिंग है. बता दें कि NY सिनेमाज एक मल्टीप्लेक्स चेन हैं जिसे अजय ने कुछ समय पहले लॉन्च किया था. अजय ने इसे अपने बच्चों न्यासा देवगन और युग देवगन के नाम पर रखा गया है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut के 'B-Grade एक्ट्रेस' वाले बयान पर आगबबूला हुईं Swara Bhaskar

Kangana Ranaut

तरण के इस पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा- 'किसी सुपरस्टार के द्वारा अपने रिसोर्सेज का सही इस्तेमाल करने का ये बेस्ट तरीका है. जिससे ना सिर्फ रोजगार पैदा किया गया है बल्कि स्क्रीन काउंट को भी बढ़ाया गया है. भारत में स्क्रीन नंबर 7 हजार से भी कम हैं बल्कि चीन में ये 70 हजार से भी ज्यादा हैं. बधाई हो अजय देवगन सर'.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन के खिलाफ दर्ज हुआ केस, रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में आई फिल्म Thank God

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement