Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने की फिल्म Qala की तारीफ, बताया इसे अब तक की बेस्ट फिल्म, Babil और Tripti के लिए कही ऐसी बात

Kangana Ranaut ने फिल्म Qala की जमकर तरीफ की है. साथ ही एक्ट्रेस ने Babil Khan और Tripti Dimri की एक्टिंग को भी सराहा है.

Latest News
Kangana Ranaut ने की फिल्म Qala की तारीफ, बताया इसे अब तक की बेस्ट फिल्म, Babil और Tripti के लिए कही ऐसी बात

Qala 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर पोस्ट कर अपने मन की बात शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई बाबिल (Babil Khan) की डेब्यू फिल्म कला (Qala) देखी. एक्ट्रेस ने जमकर फिल्म की तारीफ की. साथ ही उन्होंने फिल्म की डायरेक्टर अन्विता दत्त (Anvita Dutt) और लीड रोल निभाने वाले बाबिल और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को भी काफी सराहा है. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर यह भी लिखा कि वो फिल्म से अपनी नजरें नहीं हटा पा रही थीं.  

कंगना रनौत ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज पोस्ट कर लिखा कि Qala एक बेहतरीन फिल्म है. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, "कला की डायरेक्टर अन्विता इस समय सबसे बड़ी रचनात्मक ताकतों में से एक हैं. मुझे अपनी फिल्म क्वीन में उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला.'

qala

ये भी पढ़ें: Qala: Anushka Sharma ने मां बनने के बाद पहली बार की पर्दे पर वापसी, होश उड़ा देगा ये वीडियो

फिल्म की तारीफ के साथ ही साथ एक्ट्रेस ने बाबिल की भी जमकर तारीफ की. साथ ही उन्होंने तृप्ति डिमरी पर भी अपना प्यार लुटाया. एक्ट्रेस ने तृप्ति को एक हिमाचली पहाड़ी लड़की कहकर बुलाया और कहा कि उन्हें उनपर काफी गर्व है.

ऐसी है फिल्म की कहानी

हिंदी सिनेमा में अपनी जगह बरकरार रखने की जद्दोजहद में लगी एक स्टार की कहानी को इस फिल्म में दिखाया गया है. इसमें तृप्ति डिमरी , स्वास्तिका मुखर्जी , बाबिल खान , अमित सियाल , समीर कोचर , गिरिजा ओक , वरुण ग्रोवर , स्वानंद किरकिरे और अनुष्का शर्मा जैसे स्टार लीड रोल में नजर आए. काला 1930 और 40 के दशक में भारतीय प्लेबैक सिंगर काला मंजुश्री की कहानी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement