Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khalistan विवाद के बीच Kangana Ranaut ने सिख समुदाय को दी ये सलाह, बताया पंजाब का हाल

Kangana Ranaut ने एक पोस्ट शेयर कर Khalistan विवाद पर कुछ ऐसा कह डाला है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

Latest News
Khalistan विवाद के बीच Kangana Ranaut ने सिख समुदाय को दी ये सलाह, बताया पंजाब का हाल

Kangana Ranaut On Khalistan Controversy: खालिस्तान विवाद पर बोलीं कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों खालिस्तान (Khalistan) का मुद्दा गर्माया हुआ है, जिसकी वजह से भारत और कनाडा के रिश्ते बिगड़ रहे हैं. जहां एक तरफ कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Justin Trudeau) ने खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारत का हाथ होने का आरोप लगाया है. वहीं, दूसरी तरफ भारत की ओर से कनाडा के लिए वीजा सर्विस को अगले आदेश तक निलंबित कर दिया गया है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. उन्होंने इस पोस्ट में 'पंजाब' की हालत के बारे में बात की है. इसके साथ ही सिख समुदाय को भी एक सलाह दे डाली है.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'पंजाब का ये हाल है, जब मैंने खालिस्तानियों का विरोध किया तो उन्होंने सिख समुदाय को ये समझा दिया कि मैं उनके पूरे समुदाय के खिलाफ हो गई हूं. आज भी पंजाब में मेरी फिल्मों पर बैन लगाया गया है. उनको उकसाना और गलत रास्ते पर भेजना सबसे आसान है'. कंगना ने इस पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में एक पंजाबी सिंगर अपने पोस्ट के लिए माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं उन्होंने पूरा मामला जाने बगैर पोस्ट कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Women Reservation Bill पास होने पर बॉलीवुड में खुशी की लहर, कंगना रनौत से लेकर ईशा गुप्ता ने कही ये बात

कंगना रनौत ने अगली इंस्टा स्टोरी में सिख समुदाय को सलाह देते हुए लिखा- 'सिख समुदायों को खुद को खालिस्तानियों से अलग कर लेना चाहिए और ज्यादातक सिखों को अखंड भारत के सपोर्ट में आना चाहिए. जिस तरह से खालिस्तानियों के विरोध में बोलने की वजह से सिख समुदायों ने मेरा बहिष्कार कर दिया है और मेरी फिल्मों का विरोध किया वो सही तरीका नहीं है. खालिस्तानी आतंकवाद की वजह से पूरे समुदाय की इमेज खराब होती है. जय हिंद'.

ये भी पढ़ें- 'क्या Joe Biden जमीन पर बैठकर खाना खा सकते हैं?' PM Modi के सपोर्ट में Kangana Ranaut ने क्यों कही ऐसी बात?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement