Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kantara देखकर Kangana Ranaut का हुआ ऐसा हाल, बताया थिएटर में क्या कह रहे थे लोग?

Kangana Ranaut ने फिल्म 'कांतारा' (Kantara) देख ली है और देखने के बाद उन्होंने एक्साइटेड होकर दो-दो तारीफों भरे पोस्ट कर डाले हैं.

Latest News
Kantara देखकर Kangana Ranaut का हुआ ऐसा हाल, बताया थिएटर में क्या कह रहे थे लोग?

Kangana Ranaut, Kantara Film: कंगना रनौत, कंतारा फिल्म

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों सिनेमाघरों में साउथ सिनेमा (South Cinema) का बोलबाला है. एक बाद एक एक कई साउथ फिल्में ताबड़तोड़ हिट साबित हो रही हैं. इन सबके बीच एक कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. आम लोगों के लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज भी इस फिल्म की खूब तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर लोग चौंक गए हैं. कंगना, यूं तो पहले भी फिल्मों को लेकर बात कर चुकी हैं लेकिन शायद ही उन्हें कंतारा जितनी कोई फिल्म इतनी पसंद आई हो. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर को भी शानदार कॉम्प्लीमेंट दिया है.

Kangana Ranaut ने कन्नड़ फिल्म Kantara देखकर कुछ ऐसा कहा है

कंगना रनौत ने हाल ही में ये फिल्म देखी है और इसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपना रिएक्शन जाहिर कर दिया है. वो फिल्म से इस कदर इंप्रेस हुई हैं कि उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा जिसमें उन्होंने कहा है कि कांतारा को अगले साल भारत से ऑस्कर्स के लिए एंट्री मिलनी चाहिए. इसके अलावा कंगना ने डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ की और फिल्म को भारत का सही रिप्रेजेंटेशन बताया है.

ये भी पढ़ें- Kantara: सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी फिल्म, रीमेक को लेकर Rishabh Shetty ने कही बड़ी बात

कर डाली Oscar की डिमांड

कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कहती दिख रही हैं कि मैं फैमिली के साथ एक फिल्म देखकर आई हूं, जिसका नाम है कांतारा. मैं अभी तक कांप रही हूं. क्या धमाकेदार अनुभव था, ऋषभ शेट्टी आपको सलाम है. सिनेमा और फिल्म इसीलिए होती हैं'.

कंगना ने थिएटर में लोगों के बीच बैठकर फिल्म कांतारा देखने का अनुभव बताते हुए कहा- 'मैंने थिएटर में कई लोगों को कहते सुना कि ऐसा कुछ कभी नहीं देखा. मुझे नहीं लगता कि इस एक्सपीरियंस से मैं एक हफ्ते तक भुला पाऊंगी'.

ये भी पढ़ें- Prabhas हुए Kantara के फैन, 'बाहुबली' ने दो बार देख डाली फिल्म

कई सेलेब्स ने देखी है ये फिल्म

कंगना ने इस वीडियो के अलावा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'मुझे लगता है कि कांतारा को अगले साल ऑस्कर्स में एंट्री मिलनी चाहिए, मुझे पता है कि साल बाकी है और बेहतर फिल्में आ सकती हैं लेकिन ऑस्कर से ज्यादा ये जरूरी है कि दुनियाभर में भारत का प्रतिनिधित्व सही तरीके से होना चाहिए. यह रहस्यों और साधकों की धरती है जिसे समझा नहीं जा सकता बस गले लगाया जा सकता है'. बता दें कि हॉरर-थ्रिलर जॉनर की फिल्म कांतारा को जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी मिल रही है और इसके कई सेलेब्रिटीज भी देखने पहुंच रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement