Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut On Pathaan: 'पठान' पर बोलीं कंगना रनौत, 10 साल में शाहरुख खान की पहली फिल्म चली

Shah Rukh Khan की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की तारीफ करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब खुद इसे लेकर तंज कसा है.

Latest News
Kangana Ranaut On Pathaan: 'पठान' पर बोलीं कंगना रनौत, 10 साल में शाहरुख खान की पहली फिल्म चली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्विटर पर वापसी के साथ ही एक बार फिर बेबाक अंदाज में नजर आ रही हैं. कंगना रनौत ने हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया था जिसे लेकर उन्हें निशाने पर ले लिया गया. वहीं, अब किंग खान की फिल्म की तारीफ करने वाली एक्ट्रेस (Kangana Ranaut On Shah Rukh Khan Pathaan) ने खुद इसे लेकर तंज कसा है. इतना ही नहीं, इस दौरान कंगना ने अपनी फ्लॉप फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) को लेकर भी बड़ी बात कही. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, कंगना रनौत शाहरुख खान की फिल्म पठान की तारीफ करते हुए नहीं थक रही थीं. उन्होंने बॉलीवुड को वापस ट्रैक पर लाने के लिए पठान की सराहना की थी. हालांकि, उनके इस पॉजिटिव बयान के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रोस को 'बड़ी पलटू' बताते हुए कहा था कि वे पल में अपने बयान बदल सकती हैं. इसपर एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लोगों को करारा जवाब भी दिया. इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक और ट्वीट इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

यह भी पढ़ें- Pathaan से जल गईं Kangana Ranaut? करोड़ों की कमाई पर एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात

हुआ यूं कि आरोपों के इस सिलसिले में एक यूजर ने ट्वीट करते करते हुए एक्ट्रेस को उनकी फ्लॉप फिल्म 'धाकड़' की याद दिलाई. इसके साथ ही यूजर ने लिखा, 'कंगना जी की फिल्म धाकड़ ने पहले दिन 55 लाख रुपये कमाए थे और लाइफटाइम कलेक्शन 2.58 करोड़. जबकि पठान फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं. Frustration तो होगा ही कंगना जी को.'

अब इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी फिल्म 'पठान' पर निशाना तंज कसते हुए लिखा, 'हां जी धाकड़ बहुत बड़ी ऐतिहासिक फ्लॉप रही है, इस बात से मैंने कब मना किया? शाहरुख खान जी की ये 10 साल में पहली फिल्म चली है. हम भी उनसे प्रेरणा लेते हैं. उम्मीद है जैसे भारत ने उनको मौका दिया है, वैसा हमको भी मिलेगा. आखिर ये भारत महान और उदार है, जय श्री राम.'एक्ट्रेस का ये ट्वीट अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

यह भी पढ़ें- 'गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम,' Pathaan को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुई थीं Kangana Ranaut, अब दिया करारा जवाब 

यहां देखें कंगना रनौत का ट्वीट-

 

 

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की शूटिंग पूरी कर ली है. इमरजेंसी शायद इस साल रिलीज की जाए. कंगना रनौत ने इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस के साथ-साथ डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है. वहीं, बीते दिनों एक शॉकिंग खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्हें सारी प्रॉपर्टी गिर्वी रखनी पड़ी. ऐसे में एक्ट्रेस के साथ-साथ फैंस को भी इमरजेंसी से काफी उम्मीदें हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement