Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan से जल गईं Kangana Ranaut? करोड़ों की कमाई पर एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात

Kangana Ranaut ने फिल्मों की करोड़ों की कमाई को सक्सेस मान लेने वाली मानसिकता पर निशाना साधा है. लोग इसे Shah Rukh Khan की Pathaan से जोड़ रहे हैं.

Latest News
Pathaan से जल गईं Kangana Ranaut? करोड़ों की कमाई पर एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात

Kangana Ranaut, Shah Rukh Khan Film Pathaan: कंगना रनौत, शाहरुख खान फिल्म पठान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यूं तो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं लेकिन वो पिछले काफी से ट्विटर से गायब थीं. वहीं, अब वो इस सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर लौट आई हैं. कंगना ने आते ही इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखनी शुरू कर दी है. वहीं, आज पूरे ट्विटर पर जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) छाई हुई तो ऐसे में कंगना का एक नाराजगी भरा पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. जिसमें फिल्मों की कॉमर्शियल सक्सेस पर उन्होंने जमकर निशाना साधा है.

Kangana Ranaut का Twitter पोस्ट वायरल

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा- 'फिल्म उद्योग इतना भद्दा और कच्चा है कि जब भी वे किसी प्रोजेक्ट या कला की सफलता को दिखाने के लिए पैसों की चमक-धमक आपके मुंह पर मारते हैं. उन्हें लगता है कि कमाई के अलावा कलाकार का और कोई काम नहीं है. ऐसे कारनामे गिरी हुई सोच और उनके घिसे-पिटे तरीकों को सबके सामने लाता है'.

ये भी पढ़ें- Pathaan ने पहले दिन ही रच दिया इतिहास, फर्स्ट शो के बाद थिएटर मालिकों ने उठाया ये कदम

इस बात पर हुईं नाराज

कंगना ने आगे लिखा- 'कभी कला के मंदिर होते थे साहित्य या थिएटर हुए और अब ये सिनेमाघरों तक पहुंच गई है. इस इंडस्ट्री को सिर्फ अरबों डॉलर के आर्थिक फायदे के लिए नहीं बनाया गया है. कलाकारों की पूजा की जाती है न कि उद्योगपतियों या अरबपतियों की. कलाकारों को बेशर्मी से नहीं बल्कि समझदारी से अपनी कला का प्रदर्शन करना चाहिए'. अपने इस पोस्ट में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन ट्विटर यूजर्स उनके पोस्ट को 'पठान' की सफलता से जोड़कर देख रहे हैं और कईयों ने तो कह डाला है कि वो इसकी सफलता से जल गई हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Row: रिलीज से पहले मुश्किलों में शाहरुख की पठान, विरोध में हिंदू महासभा का हंगामा, बॉयकॉट से कैसे निपटेंगे किंग खान?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement