Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने नई फिल्म में किया भरतनाट्यम, Chandramukhi 2 के वीडियो पर हुईं ट्रोल

Kangana Ranaut की फिल्म Chandramukhi 2 का पहला गाना रिलीज हुआ है, इसकी वजह से एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

Latest News
Kangana Ranaut ने नई फिल्म में किया भरतनाट्यम, Chandramukhi 2 के वीडियो पर हुईं ट्रोल

Kangana Ranaut Chandramukhi 2 Song: कंगना रनौत फिल्म चंद्रमुखी का गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. कंगना की इस तमिल फिल्म से नए गाने की पहली झलक सामने आई है. इसमें एक्ट्रेस भरतनाट्यम करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में कंगना का डांस (Kangana Ranaut Bharatanatyam) देखकर कई लोग इंप्रेस हो गए हैं तो कई एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं.

कंगना रनौत की फिल्म 'जयललिता' को साउथ में जबरदस्त सफलता मिली थी. वहीं, अब एक्ट्रेस एक और तमिल फिल्म के साथ पर्दे पर आ रही हैं. कंगनी की अगली तमिल फिल्म का नाम 'चंद्रमुखी 2' है. जिसका नया गाना रिलीज हो गया है. इस गान का टाइटल है 'स्वागथांजलि'. इस गाने के वीडियो में कंगना भरतनाट्यम करती दिखाई दे रही हैं. कंगना पिंक रंग का ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर मुश्किल और ग्रेसफुल डांस स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं. यहां देखें कंगना के इस गाने की पहली झलक-

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के लिए संजीवनी बनेगी चंद्रमुखी 2? सालों से दे रही हैं बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में

इस गाने को ऑस्कर जीत चुके कंपोजर एमएम कीरवानी ने कंपोज किया है. गाने में कंगना के डांस पर सबसे ज्यादा बातें हो रही हैं. कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधे हैं लेकिन कई लोगों को एक्ट्रेस का डांस पसंद नहीं आया है और ये लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में कंगना राघव लॉरेंस के सात नजर आने वाली हैं. पी वासु के निर्देशन में बनी हॉरर- कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' का टीजर 12 अगस्त को रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. ये फिल्म 19 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut संग विवाद पर जारी हुआ Javed Akhtar के खिलाफ समन, आज कोर्ट में होगी पेशी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement