Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut और Urfi Javed में हुई जबरदस्त भिडंत, प्रधानमंत्री Narendra Modi को भी घसीटा

Kangana Ranaut ने Twitter पर Urfi Javed की क्लास लगाते हुए झगड़े में PM Narendra Modi का भी घसीट लिया है.

Latest News
Kangana Ranaut और Urfi Javed में हुई जबरदस्त भिडंत, प्रधानमंत्री Narendra Modi को भी घसीटा

Kangana Ranaut Fight With Urfi Javed: उर्फी जावेद से भिड़ गईं कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों चारों तरफ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं, 'पठान' की रिलीज के आस-पास ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी ट्विटर (Twitter) पर लौट आई हैं और वो भी इस फिल्म को लेकर ताबड़तोड़ ट्वीट कर रही है. हाल ही में एक ऐसे ही ट्वीट की वजह से कंगना से उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भिड़ने की कोशिश की है. इस पर कंगना ने न सिर्फ उर्फी (Uorfi) की क्लास लगाई बल्कि ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को नाम भी घसीट ले आईं.

Pathaan पर इस पोस्ट से शुरू हुआ मामला

दरअसल, ये मामला शुरू हुआ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर एक रिप्लाई पोस्ट के बाद, एक फिल्म प्रोड्यूसर ने 'पठान' देखकर थिएटर में खुश हो रहे दर्शकों का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि पठान से चार बातें सीखने को मिल हैं. 1) हिंदू मुस्लिम शाहरुख खान को बराबर प्यार करते हैं, 2) बायकॉट विवाद से नुकसान नहीं फिल्मों को मदद मिलती है, 3) इरॉटिका और अच्छा म्यूजिक काम आता है, 4) भारत सुपर सेक्युलर है.

ये भी पढ़ें- 'पठान' पर बोलीं कंगना रनौत, 10 साल में शाहरुख खान की पहली फिल्म चली

Kangana Ranaut On Pathaan And Khans

Khans पर Kangana Ranaut ने कसा तंज

इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने तंज कसा था कि 'बेहतरीन विश्लेषण... इस देश ने सिर्फ और सिर्फ खान्स से प्यार किया है और मुस्लिम एक्ट्रेस के दीवाना हुआ है. इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत ही अनुचित है...भारत जैसा देश पूरी दुनिया में नहीं है'.

कूद पड़ीं Urfi Javed

कंगना के इस पोस्ट पर उर्फी जावेद अपनी राय देने के लिए कूद पड़ीं. उर्फी ने कंगना का पोस्ट शेयर करते हुए लिख डाला कि 'हे भगवान! ये विभाजन क्या है, मुस्लिम अभिनेता, हिंदू अभिनेता. कला धर्म से विभाजित नहीं है. अभिनेता ही होते हैं'.

Kangana Ranaut Fight With Uorfi Javed

ये भी पढ़ें- 'गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम,' Pathaan को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुई थीं Kangana Ranaut, अब दिया करारा जवाब 

'प्रिय Uorfi' बोलकर कंगना ने लगाई क्लास

उर्फी के इस पोस्ट को कंगना ने फौरन नोटिस किया और इस पर उर्फी की क्लास लगाते हुए पीएम मोदी का नाम घसीट डाला. उन्होंने लिखा- 'हां प्रिय उर्फी, यह एक आदर्श दुनिया होगी लेकिन यह तब तक संभव नहीं है जब तक हमारे पास समान नागरिक संहिता नहीं है. जब तक यह देश संविधान में बंटा रहेगा तब तक बंटा रहेगा, आइए हम सभी पीएम नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi Ji) से 2024 मेनिफेस्टो में समान नागरिक संहिता की मांग करें'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement