Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारतीय रॉ एजेंट निकली Seema haider, Karachi To Noida ने पलटी पाकिस्तानी महिला की कहानी

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन मीणा के जीवन पर आधारित फिल्म कराची टू नोएडा(Karachi To Noida) का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

Latest News
भारतीय रॉ एजेंट निकली Seema haider, Karachi To Noida ने पलटी पाकिस्तानी महिला की कहानी

Karachi To Noida

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  बीते दिनों पाकिस्तान से एक महिला जिसका नाम सीमा हैदर(Seema Haider) है वो भारत आई थी. उसके बाद से उसकी पूरे देश भर में जोरों पर चर्चा हुई थी. जिसके बाद से सीमा हैदर पर कई निर्देशकों ने फिल्म बनाने का सोचा था और आखिरकार उसपर एक फिल्म तैयार भी की गई है. हाल ही में सीमा हैदर और सचिन मीणा के जीवन पर बनी फिल्म कराची टू नोएडा(Karachi To Noida) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. हालांकि यह थोड़ा ट्विस्ट के साथ देखने को मिल रहा है.

कराची टू नोएडा का ट्रेलर असल कहानी से काफी अलग लग रहा है. फिल्म में सीमा हैदर का नाम सायमा हैदर रखा गया है. ट्रेलर की शुरुआत कराची पाकिस्तान से होती है. जिसमें सायमा हैदर का पति नमाज पढ़ते हुए दिखाया जाता है और उसे वहां कि आर्मी फोर्स पकड़ कर ले जाती है. उसके बाद उससे कई सवाल किए जाते हैं. उसके बाद दिखाया जाता है कि मुमताज यानी की सायमा ने पाकिस्तान के कराची में एक सेटअप किया होता है, जिससे वह भारत को सारी जानकारी मुहैया कराती है. पाकिस्तानी आर्मी को पता चलता है कि मुमताज एक भारतीय जासूस थी और भारत वापस जा चुकी है. 

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma ने ट्विस्ट के साथ शेयर की बेबी बंप की फोटो, प्रेग्नेंसी पर लगाई मुहर?

रॉ एजेंट निकली सायमा हैदर

वहीं, आगे भारत का सीन दिखाया जाता है कि कुछ महिलाएं सायमा हैदर के पति (सचिन मीणा) को लप्पू कहते हुए नजर आती हैं और इसपर सायमा उनसे लड़ जाती है कि मेरे पति को लप्पू कहने से पहले अपने पति को देख लो. ट्रेलर में आगे दिखाया जाता है कि सायमा पूजा पाठ और भजन करती है. इस बीच उसके पति को कमरे से बंदूक मिलती है. उसके बाद कुछ ऑफिसर्स आते हैं और सायमा को लेकर चले जाते हैं. बाद में दिखाया जाता है कि सायमा हैदर कोई पाकिस्तानी महिला नहीं बल्कि एक भारतीय रॉ एजेंट होती है. वहीं, आगे भी कई पॉलिटिशियन इसको लेकर बयान देते हुए नजर आते हैं कि फिलहाल सायमा को लेकर जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें- सुजैन खान के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड अर्सलान ने लुटाया प्यार, तो ऋतिक रोशन ने यूं किया रिएक्ट

इन कलाकारों ने फिल्म में किया एक्ट

वहीं, इस ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म की कहानी को ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है. वहीं, यह फिल्म कितनी सक्सेसफुल रहेगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा.फिल्म के प्रोड्यूसर अमित जानी और भारती सिंह है. वहीं इसका निर्देशन जयंत सिन्हा ने किया है. कराची टू नोएडा में सायमा हैदर का रोल फरहीन फलर अदा कर रही हैं. वहीं, उनके पति का किरदार आदित्य राघव निभा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में रोहित चौधरी भी नजर आए हैं और मनोज बक्शी पाक आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखाई दिए हैं. 

कौन है सीमा हैदर
आपको बता दें कि सीमा हैदर एक पाकिस्तानी महिला है, जो सचिन से पब्जी खेलने के दौरान ऑनलाइन मिली थी. दोनों में प्यार हुआ और उसके बाद सीमा पाकिस्तान छोड़कर भारत सचिन के पास आ गई. उसके बाद से वह नोएडा में सचिन के घर शादी करके रह रही है. दोनों की लव स्टोरी की जमकर चर्चा हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement