Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे Karan Deol के संगीत में तारा सिंह बन थिरके Sunny Deol, Dharmendra ने भी पोते संग जमकर किया डांस

सनी देओल(Sunny Deol) के बड़े बेटे करण देओल(Karan Deol) के संगीत फंक्शन में गदर के गाने मैं निकला गड्डी लेके' पर डांस करते हुए नजर आए हैं.

बेटे Karan Deol के संगीत में तारा सिंह बन थिरके Sunny Deol, Dharmendra ने भी पोते संग जमकर किया डांस

Sunny Deol: सनी देओल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) के बड़े बेटे करण देओल(Karan Deol) 18 जून को दृशा आचार्य(Drisha Acharya) के साथ शादी करने जा रहे है. दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. फिलहाल सनी देओल का घर दुल्हन की तरह सजा हुआ है, जहां पर शादी से पहले के सभी फंक्शन धूमधाम से सेलिब्रेट किए जा रहे हैं. बीती रात करण देओल की संगीत सेरेमनी थी, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. सनी देओल के डांस का भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल, करण देओल के संगीत सेरेमनी के दौरान पापा सनी देओल का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करण के संगीत फंक्शन में पिता सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 के किरदार तारा के रूप में नजर आ रहे हैं. सनी देओल ने सर पर पगड़ी पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने ग्रे कलर का कुर्ता और पायजामा और उसके ऊपर डार्क ब्राउन कलर का ब्लेजर पहना है. सनी देओल अपने इस तारा सिंह लुक में काफी शानदार लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Sunny Deol पर इस प्रोड्यूसर ने लगाया धोखेबाजी करने का आरोप, बोले - 20 साल बाद भी नहीं लौटाए पैसे

सनी ने जमकर किया डांस

वहीं, सनी देओल ने अपने बेटे करण के संगीत फंक्शन में जमकर डांस भी किया है. एक्टर ने अपनी फिल्म गदर के फेमस सॉन्ग 'मैं निकला गड्डी लेके' पर जमकर थिरकते हुए नजर आए हैं. इस गाने पर वह खुलकर इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह अपने बेटे की शादी से काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Karan-Drisha की संगीत सेरेमनी में सजी सितारों की महफिल,  Ranveer Singh के अलावा Adipurush एक्ट्रेस ने भी की शिरकत

पोते संग थिरकते दिखे धर्मेंद्र

इसके साथ ही धर्मेंद्र भी अपने पोते करण के संगीत फंक्शन में डांस करते हुए दिखाई दिए हैं. वह भी अपने गाने यमला पगला दीवाना पर पोते करण के साथ झूमते हुए दिख रहे हैं. 

11 अगस्त को रिलीज होगी गदर 2

आपको बता दें कि सनी देओल अपनी फिल्म गदर का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म की टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. वहीं, यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement