Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक दूजे के हुए Karan Deol और Drisha Acharya, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं Sunny Deol की बहू, देखें Photos

सनी देओल(Sunny Deol) के लाडले बेटे करण देओल(Karan Deol) अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड रही दृशा आचार्य(Drisha Acharya) संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

एक दूजे के हुए Karan Deol और Drisha Acharya, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं Sunny Deol की बहू, देखें Photos

Karan Deol और Drisha Acharya.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) के लाडले बेटे करण देओल(Karan Deol) अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड रही दृशा आचार्य(Drisha Acharya) संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं.  करण देओल सुबह बैंड बाजे के साथ अपनी दुल्हन दृशा को लेने के लिए ताज लैंड्स एंड होटल पहुंचे थे. उनकी शादी में परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त शामिल हुए हैं. वहीं, दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल बारात में डांस करते हुए नजर आए थे. इसके साथ ही करण के पापा सनी देओल भी बेहद शानदार अंदाज में दिखाई दिए हैं.

दिशा और करण एक दूजे की हो चुके हैं.  वहीं करण की शादी से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. शादी के इनसाइड वीडियो में करण की दुल्हनियां स्टेज की ओर खुशी-खुशी आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. दृशा ने अपने ब्राइडल लुक को काफी सिंपल रखा है. उन्होंने हल्की ज्वेलरी पहनी है और हाथों में सिंपल बैंगल पहने है. दृशा स्टेज की ओर मस्ती भरे अंदाज में एंट्री लेते हुए दिख रही हैं. दृशा के चेहरे को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बेहद खुश हैं. 

ये भी पढ़ें- घोड़ी पर सवार होकर अपनी दुल्हन Drisha को लेने पहुंचे Karan Deol, बारात में दादा धर्मेंद्र ने किया डांस, देखें Photos  

एक दूजे के हुए दृशा और करण

इसके साथ ही मंडप पर बैठे हुए कपल की कुछ और शादी की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में कपल बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. दोनों मंडप पर गले में माला डाले हुए बैठे हैं. इसके साथ ही वह बाकी सभी रस्मों पूरी कर रहे हैं. दोनों अब हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- बैंड बाजे के साथ पहुंची Karan Deol की बारात, कुछ इस अंदाज में नजर आए दूल्हे के पापा सनी देओल

फैंस ने दी शादी की बधाई

वहीं, करण और दृशा की इन वायरल तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. इसके साथ ही दृशा को लेकर भी यूजर कमेंट कर रहे हैं. फैंस दृशा के ब्राइडल लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement