Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Covid विस्फोट, 50 से 55 मेहमान पाए गए संक्रमित

Karan Johar की 50वीं बर्थडे पार्टी की वजह से काफी सेलेब्स की जान खतरे में पड़ गई है. दावा कि करण की ये ग्रैंड पार्टी कोरोना विस्फोट साबित हुई है.

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में Covid विस्फोट, 50 से 55 मेहमान पाए गए संक्रमित

Karan Johar: करण जौहर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने कुछ दिन पहले ही धूमधाम से अपना 50वां बर्थडे (Karan Johar 50th bday bash) सेलिब्रेट किया. करण की इस ग्रांड पार् में फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए. काफी दिन तक सोशल मीडिया पर पार्टी की फोटो और वीडियो ट्रेंड कर रही थीं पर अब इस पार्टी को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. दावा किया गया है कि करण की बर्थडे पार्टी कोरोना विस्फोट (Corona Cases) साबित हुई. इस पार्टी में आए 50 से 55 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं. 

25 मई को करण जौहर की 50वीं बर्थडे एकदम ग्रैंड तरीके से मनाई गई. इस सेलिब्रेशन में सलमान खान,ऋतिक रोशन, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, रानी मुखर्जी, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, आमिर खान, मलाइका अरोड़ा, सैफ अली खान और करीना कपूर सहित तमाम सितारे शमिल हुए थे. इस पार्टी की फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक बज रहा पर सितारों से सजी इस पार्टी को लेकर अब चौकाने वाली खबर आ रही है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पार्टी में आए 50 से 55 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि बदनामी के डर से ये सेलेब्स अपना नाम नहीं बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Karan Johar Birthday: पार्टी में सज-धज कर पहुंचे सितारे, मिस ना करें ये Photos

कार्तिक आर्यन हुए कोविड पॉजिटिव 

बीते दिन एक्टर कार्तिक आर्यन ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपनी सोशल मीडिया पर दी थी. इस कारण वो आईफा में भी शिरकत नहीं कर सके. कार्तिक दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें इस बात को बड़े ही मजाकिया अंदाज से बताया था. इसके बाद से फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan हुए कोविड पॉजिटिव, मजेदार अंदाज में पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

वहीं कुछ दिन पहले अक्षय कुमार भी कोरोना संक्रमित हुए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी थी. अक्षय तब कान्स फिल्म फेस्टिल में शामिल नहीं हो पाए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement