Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर Karan Johar ने दिया रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो

Kangana Ranaut का जिस फिल्ममेकर के साथ छत्तीस का आंकड़ा रहता है, उस फिल्ममेकर यानी Karan Johar ने एक्ट्रेस के साथ हुए थप्पड़ कांड पर रिएक्शन दिया है.

Latest News
Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर Karan Johar ने दिया रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो

Karan Johar Reacts On Kangana Ranaut Slap Controversy: कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर बोले करण जौहर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक चौंकाने वाली घटना हुई थी. एक्ट्रेस को एक महिला CRPF जवान ने थप्पड़ मार दिया था. इस मामले पर जमकर बवाल हुआ और कंगना ने वीडियो शेयर कर आपबीती सुनाई थी. इस मामले पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने रिएक्शन दिया और अब उस फिल्ममेकर ने भी कंगना के थप्पड़ कांड पर चुप्पी तोड़ी है, जिसके साथ कंगना की जमकर फाइट हो चुकी है. ये फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) हैं, जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, हाल ही में करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म 'किल' के प्रमोशनल इवेंट पर नजर आए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की. इस बीच किसी ने करण जौहर से कंगना के साथ हुए वाकये पर रिएक्शन मांग लिया. इस पर रिएक्ट करते हुए करण जौहर ने कहा कि 'देखिए मैं किसी तरह की हिंसा को सपोर्ट या माफ नहीं करता हूं, चाहे वो फिजिकल हो या फिर वर्बल हो'. करण जौहर ने इस स्टेटमेंट में बिना किसी का नाम लिए कंगना को एक तरह से सपोर्ट दिया है. यहां देखें वायरल हो रहा करण जौहर का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- Exclusive: '...तो गूंज ज्यादा होती', Kangana को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को Chirag Paswan का मैसेज


बता दें कि कंगना रनौत के साथ दिल्ली जाते हुए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ये घटना हुई थी. बताया जा रहा है कि महिला CRPF जवान कुलविंदर कौर, कंगना के एक पुराने स्टेटमेंट पर नाराज थी. जिसमें कंगना ने किसान आंदोलन में बैठे लोगों पर सवाल उठाया था. कथित तौर पर CRPF जवान की मां भी उस प्रोटेस्ट में बैठी थीं. सालों पुराना गुस्सा कुलविंदर कौर ने कंगना को एयरपोर्ट पर देखते ही निकाल दिया. बाद में कंगना ने एक वीडियो शेयर कर ये भी बताया था कि कुलविंदर कौर ने उन्हें गालियां भी दी थीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement