Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar ने Malaika Arora से पूछे बेडरूम सीक्रेट्स, शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस

Moving In With Malaika के लेटेस्ट एपिसोड में मलाइका अरोड़ा करण जौहर (Karan Johar) के साथ अनफिल्टर्ड बातचीत करती नजर आईं.

Latest News
Karan Johar ने Malaika Arora से पूछे बेडरूम सीक्रेट्स, शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रेस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In With Malaika) को लेकर सुर्खियां में बनी हुई हैं. शो के अंदर एक्ट्रेस का एकदम बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा है. यहां एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात करती नजर आ रही हैं.  वैसे तो एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज और बात को सीधे तौर पर बोलने के लिए जानी जाती है, हालांकि बीते एपिसोड में कुछ अलग ही देखने को मिला.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मूविंग इन विद मलाइका के बीते एपिसोड में एक्ट्रेस करण जौहर (Karan Johar) के साथ अनफिल्टर्ड बातचीत करती नजर आईं. इस दौरान करण मलाइका से कुछ ऐसे सवाल करते दिखे जिन्हें सुन एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गईं. बातचीत के दौरान करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से बेडरूम सीक्रेट्स तक पूछ डाले. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: पुलिस कंप्लेंट को लेकर भड़कीं उर्फी जावेद, Video शेयर कर बोलीं-ये लो सबूत  

करण जौहर ने पूछा, 'क्या आप और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो?' करण के मुंह से इस तरह के सवाल सुनते ही मलाइका बुरी तरह शर्मा गईं. हालांकि, फिल्ममेकर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे पूछा, 'क्या आपने कभी हैंडकफ का यूज किया है या नर्स का रोल प्ले किया है?' 

इधर, केजो के लाख पूछने पर भी मलाइका इन सवालों के जवाब देने से कतराती दिखीं जिसके बाद खुद करण ने माहौल को थोड़ा लाइट करते हुए खुद से जुड़े सीक्रेट्स खोल डाले. फिल्ममेकर ने बताया कि वे एक बार रोल-प्ले ट्राई कर चुके हैं. उन्होंने कहा, 'मैं कॉप का रोल ट्राई कर चुका हूं लेकिन बुरी तरह फेल हुआ था. सिंघम बनना चाहता था पर फिर मुझे वो ड्रेस फिट ही नहीं हुई.'

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh ने भीड़ से बचाई बच्चे की 'जान', Video देख लोग बोले-ऐसे होते हैं सुपरस्टार

बता दें कि करण जौहर और मलाइका अरोड़ा काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर ही साथ में मस्ती मजाक करते नजर आ जाते हैं. इससे पहले फिल्म मेकर और एक्ट्रेस छोटे पर्दे के कुछ रियलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement