Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena Kapoor Khan के घर से आई एक और खुशखबरी, जल्द आने वाला नन्हा महमान

Kareena Kapoor Khan के घर फिर से बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं. जल्द ही वो बुआ बनने वाली हैं. पढ़ें पूरी डिटेल. 

Latest News
Kareena Kapoor Khan के घर से आई एक और खुशखबरी, जल्द आने वाला नन्हा महमान

Kareena Kapoor Khan Anissa Malhotra Jain 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के गलियारों से एक और खुशखबरी सामने आ रही है. मशहूर कपूर खानदान के घर जल्द ही एक और बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं. जी हां, करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही बुआ बनने वाली हैं. उनकी भाभी अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) मां बनने वाली हैं. अनीसा करीना की बुआ रीमा जैन (Rima Jain) के बेटे अरमान जैन (Armaan Jain) की पत्नी हैं. हाल ही में अनीसा की गोद भराई (Anissa Malhotra baby shower) की रस्म रखी गई जिसको परिवार के सदस्यों नें सिंपल ढंग से मनाया. इस रस्म की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को भी देखा जा सकता है. 

अरमान जैन की पत्नी अनीसा मल्होत्रा जैन की गोद भराई की रस्म में घर के करीबी सदस्य मौजूद रहे. इसमें करीना कपूर , नीतू कपूर, आलिया भट्ट सहित परिवार के करीबी लोग शामिल रहे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी इस फंक्शन में शामिल हुईं. फंक्शन से जुड़ी कई फोटोज सामने आ रही हैं. करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर की हैं.

armaan jain wife

लुक की बात करें तो मॉम टू बी अनीसा मल्होत्रा ने ब्लू और सिल्वर कलर की साड़ी पहनी हुई थी. उनके गले में फूलों का माला भी दिखा. प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था. वहीं करीना ने भी अपने लुक को काफी सिंपल रखा. एक्ट्रेस ग्रेल कलर के सलवार सूट में नजर आईं. 

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor तीसरी बार हैं प्रेग्नेंट? कई बार की बेबी बंप छुपाने की कोशिश लेकिन...

साल 2020 में की थी शादी

अनीसा मल्होत्रा, रीमा कपूर और मनोज जैन के बेटे अरमान जैन की पत्नी हैं. रीमा करीना के पिता-एक्टर रणधीर कपूर की बहन हैं. अरमान और अनीसा ने 3 फरवरी 2020 में शादी की थी. 

ये भी पढ़ें: 'फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसे होगा', Kareena Kapoor Khan ने Boycott Bollywood ट्रेंड पर कही बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement