Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena Kapoor के मायके में फिर गूंजी किलकारी, भाई Armaan Jain के घर आया नन्हा महमान

Kareena Kapoor Khan के मायके में फिर से बच्चे की किलकारियां गूंजी हैं. एक्ट्रेस अब फिर से बुआ बन गई हैं. इस खुशी को उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर किया है.

Latest News
Kareena Kapoor के मायके में फिर गूंजी किलकारी, भाई Armaan Jain के घर आया नन्हा महमान

Armaan Jain and his wife Anissa Malhotra 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर कपूर खानदान में फिर से किलकारियां गूंजी हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) फिर से बुआ बन गई हैं. उनके भाई अरमान जैन और भाभी अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) के घर बेबी बॉय ने जन्म लिया है. करीना की बुआ रीमा जैन (Rima Jain) के बेटे हैं अरमान जैन (Armaan Jain). बीते दिनों अनीसा की गोद भराई (Anissa Malhotra baby shower) की रस्म रखी गई जिसमें परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. इसकी कई फोटोज वायरल हुई थीं. 

नीतू कपूर से लेकर करीना कपूर ने इस गुड न्यूज को शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट कर बताया कि अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नीतू ने अरमान के माता-पिता रीमा कपूर और मनोज जैन के साथ एक एनिमेटेड पोस्ट साझा की. अरमान रीमा और मनोज के बड़े बेटे हैं.

armaan

वहीं करीना कपूर ने भी नए माता-पिता को बधाई दी है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनीसा और अरमान की एक तस्वीर भी पोस्ट की. फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, 'प्राउड पेरेंट्स माय डार्लिंग्स.'

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor तीसरी बार हैं प्रेग्नेंट? कई बार की बेबी बंप छुपाने की कोशिश लेकिन...

इससे पहले अरमान जैन की पत्नी अनीसा मल्होत्रा जैन की गोद भराई की रस्म की फोटो भी काफी वायरल हुई थीं. इसमें घर के करीबी सदस्य मौजूद रहे. करीना कपूर , नीतू कपूर, आलिया भट्ट सहित परिवार के करीबी लोग इसमें शामिल रहे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी इस फंक्शन में शामिल हुई थीं. 

बता दें कि अनीसा मल्होत्रा, रीमा कपूर और मनोज जैन के बेटे अरमान जैन की पत्नी हैं. रीमा करीना के पिता-एक्टर रणधीर कपूर की बहन हैं. अरमान और अनीसा ने 3 फरवरी 2020 में शादी की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement