Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena और Karisma Kapoor ने फोटो क्लिक कराने आए बच्चों को किया इग्नोर, वीडियो देख लोगों ने कहा 'arrogant आंटी'

Kareena और Karisma Kapoor एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर हैं. एक्ट्रेसेस का एक Video वायरल हो रहा है जिसमें वो बच्चों को इग्नोर करती नजर आईं.

Latest News
Kareena और Karisma Kapoor ने फोटो क्लिक कराने आए बच्चों को किया इग्नोर, वीडियो देख लोगों ने कहा 'arrogant आंटी'

Kareena Kapoor Khan-Karisma Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की फेसस एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर स्टाइलिश सेलिब्रिटी में से एक हैं. उनके वीडियो और फोटो अक्सर वायरल होते रहते हैं पर कई बार उन्हें ट्रोलिंग और आलोचना का शिकार होना पड़ता है. कभी अपने फैशन सेंस को लेकर तो कभी फैंस के साथ अपने रवैये को लेकर, आए दिन दोनों एक्ट्रेसेस नेटिजन्स के निशाने पर आ जाती हैं. हाल ही में, दोनों को फिर से ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. कपूर बहनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कुछ बच्चों को इग्नोर करती हुई नजर आ रही हैं. 

दरअसल करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर को हाल ही में उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया. इसी दौरान पैपराजी उनकी फोटो और वीडियो बनाने लगते हैं इसी बीच कुछ बच्चे उनके पास आते हैं, तस्वीरें क्लिक करना चाहते हैं, लेकिन कपूर बहनें उन्हें अनदेखा कर देती हैं. उनकी ये हरकत पैपराजी के कैमरों में रिकॉर्ड हो जाती हैं. हालांकि दोनों बहनों पैपराजी को हाथ हिलाते हुए नजर आईं और फिर अपनी बिल्डिंग के अंदर चली गईं. 

अब जब वीडियो वायरल हो रहा है तो लोग करीना और करिश्मा को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. एक फैन ने कहा, 'arrogant आंटियां... वो बच्ची पिक्चर क्लिक करने आई थी. बेचारी को नाराज कर दिया.' एक अन्य ने कहा, 'बहुत बुरा व्यवहार, एक फोटो लेने के लिए कुछ भी खर्च नहीं होता है. भगवान करीना अभी भी अच्छी नहीं है.' दूसरे ने कहा,'दोनो बच्चों को कितनी तकलीफ हुई होगी.' यूजर ने लिखा, 'शर्म आनी चाहिए एक बच्चे को देख कर चेहरे पर कोई भाव नहीं ऊपर से इतना एटीट्यूड... ऐसे लोगों को इग्नोर करना चाहिए.. करिश्मा मैम से उम्मेद नहीं थी.'

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor लगातार कर रही हैं ट्रोलिंग का सामना, सोशल मीडिया पर परेशान किए जाने को लेकर दे दिया ऐसा बयान

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कपूर बहनों को अपने व्यवहार के लिए नेटिजन्स के गुस्से का सामना करना पड़ा हो. वो पहले भी कई बार उनके निशाने पर आ चुकी हैं. 

लुक की बात करें तो दोनों कैजुअल लुक में नजर आईं. करीना चेक शर्ट, डेनिम्स में नजर आ रही हैं और करिश्मा सफेद ओवरसाइज्ड ट्रेडिशनल आउटफिट पहने दिखीं. 

ये भी पढ़ें: Karisma Kapoor के साथ ससुराल में होता था अत्याचार, पति Sanjay Kapur ने प्रग्नेंसी में की थी ऐसी बेहूदा हरकत

फिल्मों की बात करें तो करीना कपूर खान को आखिरी बार लाला सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ देखा गया था. उनके पास हंसल मेहता की अगली फिल्म है, सुजॉय घोष की अनटाइटल्ड फिल्म है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement