Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसे होगा', Kareena Kapoor Khan ने Boycott Bollywood ट्रेंड पर कही बड़ी बात

Kareena Kapoor Khan ने Boycott Bollywood ट्रेंड पर बयान दिया है जो काफी वायरल हो रहा है. उनकी फिल्म Laal Singh Chaddha इस Trend की भेंट चढ़ चुकी है.

Latest News
'फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसे होगा', Kareena Kapoor Khan ने Boycott Bollywood ट्रेंड पर कही बड़ी बात

करीना कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में देखा गया था. फिल्म को रिलीज के पहले सोशल मीडिया पर काफी बॉयकॉट झेलना पड़ा था. वहीं, रिलीज के बाद ये फिल्म सिनेमाघरों में भीड़ नहीं जुटा पाई थी. वहीं इसी बीच बॉलीवुड अदाकारा ने फिर एक बार ऑनलाइन ट्रेंड 'बॉयकॉट बॉलीवुड' पर बयान दिया है. करीना ने कोलकाता में एक कार्यक्रम में शिरकत की, जहां उन्होंने बॉयकॉट बॉलीवुड हैशटैग पर प्रतिक्रिया दी जो ट्विटर पर ट्रेंड करता रहता है. 

हाल ही में कोलकाता में इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स-यंग लीडर्स फोरम में करीना कपूर खान ने शिरकत की. इस इवेंट में बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के बारे में बोलते हुए, करीना कपूर ने कहा, 'मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं. अगर ऐसा होता है, तो हम मनोरंजन कैसे करेंगे, आपके जीवन में आनंद और खुशी कैसे होगी, जो मुझे लगता है हर किसी की जरूरत है. सिनेमा और फिल्में आशाजनक हैं, जो हमने हमेशा किया है, जो फिल्मों ने हमेशा किया है. अगर फिल्में नहीं होंगी तो मनोरंजन कैसा होगा.'

इस वजह से शुरू हुआ था Boycott Bollywood ट्रेंड

मूल रूप से जून 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ये ट्रेंड शुरू हुआ था. इंडस्ट्री के नेपोटिज्म और प्रमुख प्रोडक्शन हाउस की मानसिकता को लेकर बहस छिड़ गई थी. इस ट्रेंड की भेंट में करीना कपूर और आमिर खान की 'लाल सिंह सिंह चड्ढा', अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' चढ़ गई थी. वहीं हाल ही में पठान के गाने बेशर्म रंग की वजह से शाहरुख खान की फिल्म भी इस ट्रेंड में आ गई है.

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor Khan हुईं बदसलूकी का शिकार, फैन की हरकत से घबरा गईं एक्ट्रेस-Video

Laal Singh Chaddha इस कारण हुई थी फ्लॉप!

लाल सिंह चड्ढा को लेकर कुछ ट्विटर यूजर्स ने #BoycottLaalSingh Chaddha को ट्रेंड किया था और लोगों से फिल्म न देखने के लिए कहा था. उन्होंने आमिर के विवादास्पद 'भारत की बढ़ती असहिष्णुता' बयान और करीना के कुछ विवादास्पद बयानों को लेकर ये ट्रेंड चलाया था. 

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor लगातार कर रही हैं ट्रोलिंग का सामना, सोशल मीडिया पर परेशान किए जाने को लेकर दे दिया ऐसा बयान

लाल सिंह चड्डा की रिलीज से पहले, करीना ने बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर कहा था कि किसी को भी इस फिल्म का बहिष्कार नहीं करना चाहिए और फिल्म का बहिष्कार करने का मतलब अच्छे सिनेमा का बहिष्कार करना है. हालांकि इसे लेकर भी वो काफी ट्रोल हुई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement