Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सबके सामने Kiss करने लगे Saif-Kareena, वीडियो देखकर लोग बोले 'कितना दिखावा'

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan ने पपराजी के सामने एक-दूसरे को Kiss किया तो कई लोग कपल को ट्रोल करने लगे.

Latest News
सबके सामने Kiss करने लगे Saif-Kareena, वीडियो देखकर लोग बोले 'कितना दिखावा'

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के पावर कपल करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों पपराजी के सामने अकसर फैमिली फोटो देते दिख जाते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. सैफ और करीना कैमरों के सामने PDA करते दिखाई दिए. दोनों का ये प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद हो गया तो देखने वाले कई लोग उनके रोमांटिक अंदाज के फैन हो गए तो कईयों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan Lip Lock Viral

दरअसल, करीना कपूर और सैफ अली खान का एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि ग्रे रंग और ब्लैक ट्राउजर पहने करीना कपूर किसी से फोन पर बात कर रही हैं और सैफ ने अपने बेटे तैमूर को कंधे पर लटकाया हुआ है. सैफ, करीना से कुछ कहकर निकल ही रहे होते हैं कि अचानक उन्हें कुछ याद आता है और वो पीछे मुड़कर आते हैं और करीना के साथ लिप लॉक करते हैं. इसके बाद सैफ वहां से चले जाते हैं और करीना भी उनके पीछे-पीछे चल पड़ती हैं.

ये भी पढ़ें- Kareena-Saif Anniversary: अफेयर, लिव-इन फिर शादी, ऐसी है कपल की लव स्टोरी

लोगों ने कही ये बात

दोनों ने पपराजी के सामने एक-दूसरे को किस किया और उनका ये रोमांटिक मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. सैफ और करीना का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. कई लोगों को दोनों के प्यार जताने का ये तरीक पसंद आया है लेकिन कईयों ने इसे दिखावा और अश्लीलता बता दिया है. एक यूजर ने लिखा- 'घर के अंदर जाकर कर लेते... इतनी भी क्या जल्दी थी... कैमरे के सामने नाटक'. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- 'बॉलीवुड वालों को दिखावा कितना आता है'.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan हुईं बदसलूकी का शिकार, फैन की हरकत से सभी हो गए हैरान-Video

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement