Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha से डेब्यू कर चुके हैं Jeh, मम्मी Kareena ने खुद शेयर की गुड न्यूज

Laal Singh Chaddha फिल्म में करीना के छोटे बेटे Jeh डेब्यू कर चुके हैं. Kareena ने खुद इस गुड न्यूज को शेयर किया है.

Laal Singh Chaddha से डेब्यू कर चुके हैं Jeh, मम्मी Kareena ने खुद शेयर की गुड न्यूज

करीना कपूर और जेह 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तबसे इस फिल्म को लेकर काफी बज है. किसी को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया तो किसी को आमिर खान की एक्टिंग बिल्कुल भी रास नहीं आई. फिर क्या था सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रोलर और इसकी स्टार कास्ट ट्रोल होने लगी. इसी बीच करीना कपूर ने अपने इंस्टा पर एक गुड न्यूज शेयर की है. उन्होंने बताया कि उनका छोटा शहजादे जेह (Jeh Ali Khan) भी फिल्म का हिस्सा है. इस खबर से करीना के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर लीड रोल में हैं. करीना ने अपने इंस्टा पर ट्रेलर को शेयर करते हुए अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है. करीने ने बताया कि उनका छोटा बेटा जेह भी फिल्म का हिस्सा है. करीना ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा-  'पैंडेमिक, दो लॉकडाउन और बाद में एक बेबी...मेरी सबसे स्पेशल फिल्म...इसलिए भी क्योंकि मेरे जेह बाबा भी इस फिल्म का काफी हद तक हिस्सा रहे हैं (मेरे पेट में). मुझे ही नहीं बल्कि हम दोनों को फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए थैंक्यू आमिर और अद्वैत. ये ऐसी बात है जिसे मैं हमेशा चेरिश करूंगी.' 

बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर प्रेग्नेंट थीं. जेह का जन्म 21 फरवरी 2021 को हुआ. इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर करीना के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. लोग जेह पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan-करीना कपूर ने सुनाई जज्बे और प्यार की अनोखी कहानी

बता दें कि इस फिल्म में लाल सिंह चड्ढा यानी आमिर खान के नजरिए से भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं के बारे में दर्शाया जाएगा. इसमें इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध शामिल है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म में नागा चैतन्य और मोना सिंह भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan जमकर हो रहे ट्रोल, लोग बोले- 'पीके की याद दिला रहे हो'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement