Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इमेज बदलने में जुटीं Kareena Kapoor, एक और धमाकेदार फिल्म का पोस्टर रिलीज, देखकर उड़ जाएंगे होश

हंसल मेहता(Hansal Mehta) के निर्देशन में बनी फिल्म द बकिंघम मर्डर्स(The Buckingham Murders) का फर्स्ट लुक जारी हुआ है. जिसमें करीना कपूर(Kareena Kapoor) काफी इटेंस लुक में दिख रही हैं.

Latest News
इमेज बदलने में जुटीं Kareena Kapoor, एक और धमाकेदार फिल्म का पोस्टर रिलीज, देखकर उड़ जाएंगे होश

The Buckingham Murders

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हंसल मेहता(Hansal Mehta) के निर्देशन में बनी फिल्म द बकिंघम मर्डर्स(The Buckingham Murders) को बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में वर्ल्ड प्रीमियर में दर्शकों का स्टैंडिंग ओवेशन मिला था. फिल्म में लीड रोल में करीना कपूर(Kareena Kapoor) नजर आएंगी. करीना इस फिल्म में जस भामरा का रोल निभाते हुए दिखाई देंगी. वह फिल्म में एक डिटेक्टिव की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. यह फिल्म एचबीओ ड्रामा मेयर ऑफ इस्टर्न से इंस्पायर है. वहीं, हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. 

दरअसल, करीना कपूर और हंसल मेहता की मोस्ट अवेटेड फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्टर में करीना कपूर कुछ लोगों के चंगुल में फंसी हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस को दो पुलिस ऑफिसर्स और किसी एक व्यक्ति ने पकड़ा हुआ है और करीना अपना पूरा जोर लगाकर खुद को छुड़ाने की कोशिश करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का लुक काफी इंटेस है. वहीं, करीना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- प्रेजेंटिंग द बकिंघम मर्डर्स. 

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor ने इस स्टार्टअप में किया निवेश, बनीं ब्रांड एंबेसडर

बेहद शानदार है द बकिंघम मर्डर्स का पोस्टर

करीना कपूर का ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर काफी शानदार है. बता दें कि फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में हुई है, जिसमें से लगभग 80 प्रतिशत इंग्लिश और 20 प्रतिशत हिंदी में है. सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्टर की तुलना मेयर ऑफ ईस्ट टाउन के लीड कैरेक्टर केट विंसलेट से हो रही है. 

ये भी पढ़ें- 9 साल बाद Kareena Kapoor संग लिप लॉक वायरल तस्वीर पर Shahid Kapoor ने किया खुलासा, बताया कैसा हुआ था महसूस

फैंस का मिला पोस्टर को अच्छा रिस्पॉन्स

एक्ट्रेस के द्वारा उनके इस फिल्म के पोस्ट को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस लगातार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं वाकई में आपको एक स्पाई यूनिवर्स की फिल्म में कटरीना और दीपिका पादुकोण की तरह देखना चाहता हूं. वहीं, अन्य ने लिखा- बेबो इज ऑन द रोल, लंबे समय के इंतजार के बाद फैंस को वापस से बार बार ट्रीट मिल रही है. पहले जाने जान और अब ये. एक और यूजर ने लिखा- पहले ही बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल से अच्छे रिव्यू मिले है. भारत में इसके प्रीमियर के लिए इंतजार नहीं कर सकती. 

इमेज बदलने की कोशिश में कंगना

आपको बता दें कि करीना कपूर इन दिनों अपने जोनर से हटके फिल्म करते हुए नजर आ रही हैं. वो हाल ही में जाने जान में नजर आई थीं, जो कि उनके अभी तक के रोमांटिक और चुलबुले किरदारों से काफी अलग था. वहीं, करीना बकिंघम मर्डर्स जैसी फिल्म में पहली बार एक डिटेक्टिव का रोल अदा करेंगी. एक्ट्रेस के इस तरह के रोल को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही वो करीना के फिल्मों की च्वाइस को लेकर भी काफी इंप्रेस हैं. 

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

करीना कपूर स्टारर इस फिल्म में उनके साथ रणवीर बरार, एश टंडन, कैथी एले नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. इस कहानी के लेखन असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कर हैं. फिल्म की निर्माता शोभा कपूर, एकता कपूर और खुद करीना कपूर है, जो कि बालाजी टेलीफिल्म और टीबीएम फिल्म के बैनर तले तैयार हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement