Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर को पहली फिल्म में मिला था स्टारकिड होने का फायदा? नहीं करना पड़ा ये काम

Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर ने साल 1992 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर का आगाज किया था. इस फिल्म को साइन करने के दौरान का किस्सा काफी मशहूर है.      

Latest News
Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर को पहली फिल्म में मिला था स्टारकिड होने का फायदा? नहीं करना पड़ा ये काम

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Karisma Kapoor Birthday: अपनी जिंदगी में 48 सावन देख चुकी करिश्मा कपूर लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं. वह आए दिनों इक्का दुक्का फिल्मों में नजर आ जाती हैं, लेकिन बतौर लीड रोल में उन्होंने 90 के दशक में काफी धमाल मचाया था. गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. दोनों से साथ में 'राजा बाबू', 'कुली नंबर वन' और 'हीरो नंबर वन' जैसी कई हिट फिल्में दीं. न सिर्फ गोविंदा बल्कि आमिर खान और शाहरुख खान के साथ भी करिश्मा कपूर ने की शानदार फिल्मों को दर्शक याद करते हैं. 

कपूर फैमिली से ताल्लुक रखने वाली करिश्मा कपूर को एक्टिंग विरासत में मिली थी. उन्होंने 17 की उम्र में बिना स्क्रीन टेस्ट दिए ही फिल्मों में एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी. फिल्म 'प्रेम कैदी' से करिश्मा कपूर ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत की. यह बात साल 1991 की थी. हालांकि, फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थी. 

ये भी पढ़ें - Karisma Kapoor ने शेयर की Beach Bum की तस्वीर, लोगों को याद आई मलाइका की ये फोटो

एक इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए करिश्मा कपूर ने कहा, "मेरी फैमिली एक्टर्स की फैमिली रही है. मेरे दादाजी हमेशा से चाहते थे की लोलो और बेबो एक्टिंग करें और एक्टिंग मुझे विरासत में मिली थी. हालांकि, मुझे एक्टिंग करने में वक्त लगा लेकिन ये मेरे लिए अच्छा निर्णय था."

सोशल मीडिया पर भी रहती हैं एक्टिव

 

 

ये भी पढ़ें - Salman Khan संग करिश्मा कपूर की प्यार भरी फोटो वायरल, लोग बोले- शादी कर लो

करिश्मा कपूर इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिनों उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

करिश्मा कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं थी. बॉलीवुड के गलियारे में लंबे वक्त से इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. मगर असल में जो हुआ उससे सभी वाकिफ हैं. 

अभिषेक बच्चन से रिश्ता टूटने के बाद करिश्मा कपूर की शादी 29 सितंबर 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी. मगर इस रिश्ते की भी उम्र 11 साल की ही थी. साल 2016 में संजय और करिश्मा ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया. फिलहाल करिश्मा एक सिंगल मदर हैं और अपनी बेटियों के साथ खुशी-खुशी जिंदगी बिता रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement