Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor की TJMM में दिखेगा Titu के Sonu का जलवा, जानें क्या है पूरा माजरा

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor स्टारर फिल्म Tu Jhoothi Main Makkaar जल्द रिलीज होने वाली है. उससे पहले फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. 

Latest News
Ranbir Kapoor की TJMM में दिखेगा Titu के Sonu का जलवा, जानें क्या है पूरा माजरा

Ranbir kapoor TJMM रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म होली के मौके पर यानी 8 मार्च को रिलीज होने वाली है, ऐसे में लोगों को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं फिल्म के लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. खबर है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan cameo) का कैमियो हो सकता है. आगे बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.  

लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर नजर आने वाले हैं. ऐसे में लोगों ने कयास लगाए थे कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन भी नजर आ सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि लव रंजन और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया है. 

ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो अपने बेस्ट फ्रेंड कार्तिक के साथ चार फिल्में कर चुके डायरेक्टर लव रंजन एक बार फिर उन्हें इस फिल्म में दिखाने वाले हैं. जी हां खबर है कि कार्तिक का इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होगा. खबर के सामने आते ही लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer: 'फ्रेश' नहीं है रणबीर-श्रद्धा की लव स्टोरी? ट्रेलर देख फैंस को आई 'सोनू के टीटू...' की याद

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें एक सोर्स ने बताया है कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज होंगे. तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन की बाकी फिल्मों जैसी ही है. हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि कार्तिक सोनू के किरदार में नजर आएंगे या किसी और में. फिलहाल उनका फिल्म में होना ही इसमें चार चांद लगा देगा.

ये भी पढ़ें: क्या Ranbir Kapoor की लव लाइफ पर बना है TJMM का ये गाना? एक्टर ने खोला राज

लव और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा और रणबीर नजर आने वाले हैं. ट्रेलर और गाने को फैंस पसंद कर रहे हैं. दोनों की इस फ्रेश जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए लोग काफी बेताब हैं. फिल्म 8 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement