Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandu champion से Sushant Singh Rajput का क्या है कनेक्शन? जानें कैसे Kartik Aaryan पूरा करेंगे एक्टर का अधूरा सपना

कार्तिक आर्यन( Kartik Aaryan) जल्द ही कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन(Chandu Champion) में नजर आने वाले हैं, जिसका कनेक्शन दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से है.

Chandu champion से Sushant Singh Rajput का क्या है कनेक्शन? जानें कैसे Kartik Aaryan पूरा करेंगे एक्टर का अधूरा सपना

Kartik Aaryan Sushant Singh Rajput: कार्तिक आर्यन सुशांत सिंह राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन( Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सत्यप्रेम की कथा(Satyaprem Ki Katha) के सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं. एक्टर के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी(Kiara advani) नजर आई हैं. फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है. वहीं, फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली है. वहीं, अब कार्तिक की नई फिल्म को लेकर अपडेट सामने आ रहा है, जिसका कनेक्शन दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से है. आईये जानते हैं इस बारे में. 

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन कबीर खान के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर अपडेट शेयर किया था, जिसका नाम चंदू चैंपियन है. इस फिल्म में कार्तिक एक खिलाड़ी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन की आने वाली इस फिल्म का कनेक्शन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत है. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aryan की फीस जानकर चौंक जाएंगे, मेकर्स ने खर्च किए बजट के आधे पैसे!

मुरलीकांत पेटकर पर आधारित होगी फिल्म

बड़े पर्दे पर एमएस धोनी का किरदार निभाने वाले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक और स्पोर्ट्स बायोपिक करने वाले थे. उस समय चंदू चैंपियन का टाइटल निर्धारित नहीं किया गया था. वहीं, बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक शारीरिक रूप से डिसएबल्ड सेना के दिग्गज, खिलाड़ी बने मुरलीकांत पेटकर पर आधारित होगी. उन्होंने 1970 में राष्ट्रमंडल खेलों और 1972 में जर्मनी में पैरालंपिक में भी स्वर्ण पदक हासिल किया था. 

सुशांत सिंह निभाने वाले थे किरदार

साल 2016 में सुशांत ने मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक करने के लिए साइन करने के अपने कारण बताए थे. सुशांत ने बताया था कि वह अपने आप ही पेटकर की कहानी की ओर काफी अट्रैक्ट हो गए थे. दरअसल, पेटकर के जुनून और इस फैक्ट ने सुशांत को काफी प्रेरित की किया कि शारीरिक रूप से ठीक न होने पर भी उन्होंने इससे आगे बढ़ कर अपना नाम बनाया और इन बाधाओं को अपने रास्ते में नहीं आने दिया. 

ये भी पढ़ें- अब सत्तू बनेगा Chandu Champion, खास मौके पर रिलीज होगी Kartik Aaryan की ये फिल्म, यहां जानें सारी अपडेट

कार्तिक आर्यन निभाएंगे मुरलीकांत पेटकर का किरदार

सुशांत जैसा कि अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं, तो अब इस फिल्म की बागडोर एक्टर कार्तिक आर्यन ने संभाली है. मुरलीकांत पेटकर की कहानी को पंख देने का सुशांत का अधूरा सपना अब कार्तिक आर्यन पूरा करेंगे. भूल भुलैया 2 एक्टर इस भूमिका को निभाने के लिए एक सही कलाकार मालूम होते हैं. खबरों के मुताबिक कार्तिक इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. वह फिल्म के लिए कई खेलों को सीख रहे हैं. 

साल 2024 की 14 जून को रिलीज होगी फिल्म

कार्तिक आर्यन और कबीर खान की यह फिल्म अगले साल 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले तैयार की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement