Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan ने कर दी बड़ी गलती, कट गया गाड़ी का चालान, जानें क्या है मामला

Kartik Aaryan कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने यातायात नियमों का उल्लंघन किया है और उन पर कानूनी एक्शन लिया गया है.

Latest News
Kartik Aaryan ने कर दी बड़ी गलती, कट गया गाड़ी का चालान, जानें क्या है मामला

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन की गाड़ी का कटा चालान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में है. इस फिल्म को सोशल मीडिया मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं. कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आ रही हैं. वहीं, अपनी फिल्म के प्रमोशन में जी- जान से जुटे कार्तिक हाल ही में गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे. हालांकि, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक्टर कानूनी पचड़ में फंस गए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार को पुलिस ने कार्तिक आर्यन की गाड़ी का चालान कट दिया है.

दरअसल, कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'शहजादा' रिलीज के पहले दिन गणपति बप्पा का आशीर्वाद देने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. इस मंदिर से कार्तिक आर्यन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. इन फोटोज में वो सफेद कुर्ता- पायजामा पहने और गले में भगवा गमछा डाले दिखाई दे रहे थे. कार्तिक ने अपनी ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. इन फोटोज को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा था कि 'बप्पा के साथ अब शहजादा आपका'.

ये भी पढ़ें- इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल कर चुके हैं कई बड़े सेलेब्स, कुछ हुए ट्रोल तो कुछ की जमकर हुई तारीफ

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मंदिर की इस ट्रिप के दौरान पुलिस ने कार्तिक आर्यन की गाड़ी का चालान काट दिया है. दावा किया जा रहा है कि कार्तिक ने अपनी गाड़ी गलत पार्किंग में खड़ी की थी. जिसकी वजह से उन पर कानूनी कार्रवाई की गई है. हालांकि, एक्टर ने अभी तक इस मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें कि रोहित धवन निर्देशित कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म में कृति सेनन, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, परेश रावल और राजपाल यादव जैसे कई दिग्गज कालाकार नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan के गाने Character Dheela 2 Song ने कर दिया धमाल, Salman Khan ने कही ऐसी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement