Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill और Sara Ali Khan के बीच में आया 'पुराना प्यार', क्या खिचड़ी पक रही है? ये तस्वीर देख आ जाएगा समझ

Kartik Aaryan और Sara Ali Khan ने फिर से रोमांस की अफवाहों को हवा दे दी है. दोनों को एक साथ देखा गया जिसके बाद फैंस को काफी उम्मीदें हो गई हैं.

Latest News
Shubman Gill और Sara Ali Khan के बीच में आया 'पुराना प्यार', क्या खिचड़ी पक रही है? ये तस्वीर देख आ जाएगा समझ

Sara Ali Khan Shubman Gill सारा अली खान और शुभमन गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिन एक्ट्रेस की क्रिकेटर शुभमन गिल (Cricketer Shubman Gill) के साथ फोटो वायरल हुई थी. इसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरों का इंटरनेट पर काफी बज रहा. अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान को एक साथ देखा गया. कहा जाता है कि एक समय दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन इन सबके बावजूद दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. ऐसे में वैलेंटाइन (Valentine Day) से पहले लोग उन्हें साथ देखकर काफी खुश हैं और कमेंट कर जमकर उनपर प्यार लुटा रहे हैं.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें कपल एक दूसरे के साथ नजर आया. इस दौरान दोनों को प्यार से एक दूसरे को देखते हुए देखा जा सकता है. उन्हें फिर एक बार साथ देख उनकी डेटिंग की अफवाहें शुरू हो गईं. कार्तिक और सारा को पहली बार इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 (2020) में देखा गया था.  इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे.

वहीं इस फोटो में कार्तिक आर्यन ने शर्ट और डेनिम के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी, जबकि सारा अली खान अपने जिम वियर में दिख रही थीं. देखते ही देखते उनकी फोटो वायरल होने लगी और दोनों के लिए लोग कमेंट करने लगे. 

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan और Kartik Aaryan का हो गया पैचअप, एक्ट्रेस ने साथ में शेयर की फोटो?

एक यूजर ने लिखा, 'अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपको वैसे नहीं देखती जैसे सारा कार्तिक को देखती है.. तो क्या वह वाकई आपकी गर्लफ्रेंड है.' एक और यूजर ने लिखा, 'दोनों साथ में परफेक्ट लग रहे हैं. बस अब इनकी शादी सुनना चाहते हैं.'

ये भी पढ़ें: Sara Ali Khan और Shubman Gill के प्राइवेट पलों की फोटो हुई थी लीक, अब सामने आई सच्चाई

इससे पहले सारा और शुभमन गिल की एक फोटो वायरल हो रही थी जो अहमदाबाद हवाई अड्डे की बताई जा रही थी. दोनों एयरपोर्ट पर एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे थे. इस फोटो ने दोनों के अफेयर की खबरों को हवा दे दी थी. इससे पहले भी दोनों को एक साथ काफी बार साथ में देखा गया था. इस फोटो के वायरल होने के बाद लोगों ने मैच पर ध्यान देने के बजाय अपनी लेडीलव के साथ समय बिताने के लिए क्रिकेटर की खिंचाई शुरू कर दी थी. हालांकि, एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया था कि ये फोटो पुरानी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement