Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan और Karan Johar की दुश्मनी की भेंट चढ़ेगीं उनकी ये फिल्में? जानिए क्या है पूरा माजरा

Kartik Aaryan-Karan Johar Conflicts: कार्तिक आर्यन और करण जौहर की फिल्म एक साथ अगले साल फरवरी में रिलीज होने वाली है. यहां यह सवाल लाजमी हो जाता है कि क्या कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' (Shehzada) और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) उनकी कथित दुश्मनी की भेंट चढ़ेगीं?

Kartik Aaryan और Karan Johar की दुश्मनी की भेंट चढ़ेगीं उनकी ये फिल्में? जानिए क्या है पूरा माजरा

Kartik Aaryan and Karan Johar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kartik Aaryan-Karan Johar Conflicts: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर 'भूल भुलैया 2' की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं. बॉलीवुड में अब उन्हें एक हिट मशीन के तौर पर आंका जाने लगा है. उन्होंने हाल में अपनी फिल्म 'शहाजादा' का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया, जो शायद कहीं करण जौहर की सरदर्दी बढ़ा सकती है. कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' अगले साल फरवरी में रिलीज की जाएगी. 

अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया था. कार्तिक आर्यन की फिल्म, इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी.

​​​​​​यहां एक बात बताना जरूरी हो जाता है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा', करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ क्लैश करने वाली है.

 

ये भी पढें - Shahrukh Khan ने कार्तिक आर्यन को लगाया गले, दोनों की शानदार मुलाकात का वीडियो वायरल   

अब सावल ये है कि क्या करण जौहर अपनी मल्टीस्टारर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाएंगे? या फिर वह इसी डेट के साथ अपनी फिल्म को रिलीज करेंगे!

करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच संबंध कथित तौर पर ठीक नहीं हैं. क्या ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि जो फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी उसे जानबूझकर फरवरी में रिलीज किया जाएगा? हालांकि, इस बारे में अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे क्यों बढ़ाई गई?

'भूल भुलैया 2' के सुपरहिट होने के बाद कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी बुलंदियों पर हैं. अब फिल्म निर्माता भी कार्तिक आर्यन के ऊपर अपना विश्वास जता रहे हैं. अपने दम पर फिल्मों को हिट कराने का माद्दा रखने वाले कार्तिक आर्यन क्या करण जौहर किस फिल्म को टक्कर दे पाएंगे? ये आने वाला वक्त बताएगा.

ये भी पढ़ें - Amitabh Bachchan ने 8 मिनट कर दिखाया ऐसा कमाल, Kartik Aaryan भी नहीं हैं पीछे

कार्तिक की शहजादा, अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर 'अल्ला वैकुंकपुरमुलो' का ऑफिशियल रीमेक है, और इसमें कार्तिक के साथ लुक्का चुप्पी की उनकी को-स्टार कृति सैनन भी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement