Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aryan और Kiara Advani ने बना डाला पाकिस्तानी गाने Pasoori का रिमिक्स, देखें नए Song को मिला कैसा रिएक्शन

Kartik Aryan और Kiara Advani की फिल्म Satyaprem Ki Katha का नया गाना रिलीज हो गया है जो Pasoori ता रीमिक्स वर्जन है.

Kartik Aryan और Kiara Advani ने बना डाला पाकिस्तानी गाने Pasoori का रिमिक्स, देखें नए Song को मिला कैसा रिएक्शन

Kartik Aryan Kiara Advani Pasoori Song: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी का पसूरी रिमिक्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) जल्द रिलीज होने वाली है और मेकर्स इसे चर्चा में बनाए रखने के लिए एक के बाद एक फिल्म के कई गाने रिलीज कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में जो ट्रैक रिलीज हुआ है, वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. ये गाना मशहूर पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी का ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 'पसूरी' (Pasoori) है. इस गाने को रीमिक्स करके अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की आवाज में रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही इस सॉन्ग को ताबड़तोड़ रिएक्शन मिल रहे हैं. आगे जानें देखने वाले आखिर क्या कह रहे हैं.

'सत्यप्रेम की कथा' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन एक गुजराती लड़के का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के कई रोमांटिक ट्रैक्स पहले भी रिलीज हो चुके हैं. वहीं, अब इस फिल्म का मोस्ट अवेटेड गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में एक बार फिर से कार्तिक और कियारा का रोमांस देखने को मिल रहा है और इसके साथ ही गाने को लेकर भी खूब बातें हो रही हैं. ये गाना पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी के सुपर- डुपर हिट गाने 'पसूरी' का रिमिक्स है और इसका टाइटल 'पसूरी नू' रखा गया है. यहां देखें वायरल हो रहा फिल्म के नए गाने का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- क्या वाकई प्रेग्नेंट हैं कियारा आडवाणी, वायरल हो रही फोटो में दिखा बेबी बंप?

इस गाने में नई धुन और लिरिक्स जोड़े गए हैं लेकिन इसके हुक में ऑरिजिनल गाना ही रखा गया है. इस गाने को सुनकर लोगों के रिएक्शन की बात करें तो अरिजीत सिंह की आवाज को खूब तारीफें मिल रही हैं. लोगों ने कमेंट करते हुए इस गाने को बेहतरीन बताया है. हालांकि, कार्तिक और कियारा की कैमिस्ट्री को लेकर ज्यादा बातें नहीं हो रही हैं. बता दें कि फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी के लिए भरी महफिल में कार्तिक आर्यन ने किया कुछ ऐसा, जीता लोगों का दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement