Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ दी चुप्पी, दोस्तों को बताया कब आएगा नन्हा महमान

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों से बेबी प्लान करने को लेकर बात की है.

Katrina Kaif ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ दी चुप्पी, दोस्तों को बताया कब आएगा नन्हा महमान

Vicky Kaushal & Katrina Kaif विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से अफवाहें (Katrina Kaif Pregnancy Rumors) तेज हो गई हैं. लोग उनकी कई फोटोज और वीडियोज को देखकर कयास लगाते हैं कि एक्ट्रेस अपना बेबी बंप (Katrina Kaif Baby Bump) छुपाती रहती हैं. हालांकि, कटरीना और विक्की ने कभी इस मामले पर कुछ नहीं बोला है. इसी बीच उनके फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है. 

दरअसल बीते करीब एक साल से कटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबरें काफी फैल रही हैं. उनके ढीले कपड़ों की वजह से लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं. ETimes के एक करीबी सूत्र का दावा है कि कटरीना कैफ अपने पहले बच्चे की योजना बना रही हैं लेकिन वो आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद ही ऐसा करेंगी.

वहीं इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कटरीना ने अपने दोस्तों से कहा है, 'मैं फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद ही बच्चे का प्लान करूंगी- जो मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ कर रही हूं.'

ये भी पढ़ें: क्या प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif? ईद पार्टी का लुक देख लोगों ने फिर किए ऐसे सवाल, बोले 'बेबी बंप छुपा रही हो क्या'

हाल ही में एक्ट्रेस को अर्पिता खान की ईद पार्टी में स्पॉट किया गया था जिसमें उन्होंने तरुण तहिलान के डिजाइन किए हुए व्हाइट कलर के अनारकली सूट में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस इसमें काफी खूबसूरत लग रही थीं पर उनके लुक को देख फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लग गए.

ये भी पढ़ें: बाथरूम में छुपकर रोई थीं Katrina Kaif, Vicky Kaushal को बिना बताए किया 'गलत काम', खुद किया शॉकिंग खुलासा

जी ले जरा के अलावा कटरीना कैफ सलमान खान और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आएंगी. वहीं विजय सेतुपति के साथ उनकी फिल्म मेरी क्रिसमस दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement