Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif ने खोला रोमांटिक Bedroom Secret, Vicky Kaushal करते हैं ये काम

Katrina Kaif ने अपने पति Vicky Kaushal और ससुराल वालों के बारे में खुलकर बात की है. इस दौरान उन्होंने रोमांटिक Bedroom Secret का खुलासा किया है.

Latest News
Katrina Kaif ने खोला रोमांटिक Bedroom Secret, Vicky Kaushal करते हैं ये काम

Katrina Kaif, Vicky Kaushal: कटरीना कैफ, विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के क्यूट कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में कटरीना कैफ ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसकी वजह से ये कपल फिर से चर्चा में आ गया है. कटरीना के इस खुलासे को सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. कटरीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट (Bedroom Secret)  बता डाला है. ये क्यूट सीक्रेट रोमांस से भरा हुआ है. इसके साथ ही कटरीना ने अपने ससुराल वालों के बारे में भी खुलकर बात की है.

Katrina Kaif ने किया खुलासा

दरअसल, इन दिनों कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' के जबरदस्त प्रमोशन में जुटी हुई हैं. वहीं, हाल ही में वो इसी सिलसिले में कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं. इस शो पर उन्होंने मस्ती-मजाक में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth पर बेहद खूबसूरत लगीं कैटरीना कैफ, पति के साथ ऐसे मनाया त्योहार

Vicky Kaushal करते हैं ये काम

इस दौरान उन्होंने अपना एक बेडरूम सीक्रेट खोला है. कटरीना ने बताया कि पति विक्की कौशल उन्हें कितने प्यार से सुलाते हैं, कटरीना ने ये भी बताया कि विकी कौशल उन्हें सुलाने के लिए एक बेहद स्पेशल काम करते हैं. कटरीना ने विक्की की तारीफें करते हुए बताया कि वो बेहद अच्छे सिंगर हैं. उन्होंने बेडरूम सीक्रेट बताते हुए कहा- 'कई बार जब मुझे नींद नहीं आती, मैं उनसे हमेशा बोलती हूं, क्या आप मेरे लिए एक गाना गा सकते हैं और वो मुझे गाना गाकर सुलाते हैं'.

ये भी पढ़ें- Phone Bhoot: कैटरीना को देख विक्की ने कह दिया 'भूतनी', फैंस शॉक्ड!

ससुराल वालों के बारे में कही ये बात

यही नहीं कटरीना ने विक्की की बुरी आदतों के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा- 'कभी-कभी वो बहुत जिद करते हैं'. वहीं कपिल ने कटरीना ने ये भी पूछ डाला कि उन्हें ससुराल वाले प्यार से क्या बुलाते हैं और इस पर कटरीना ने बताया कि घर पर उन्हें सभी 'किट्टो' पुकारते हैं और विक्की कभी-कभी उन्हें 'पैनिक बटन' बुलाते हैं क्योंकि हर बात पर परेशान हो जाती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement