Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRK-Salman Khan को नहीं, बल्कि इस बॉलीवुड एक्टर को पसंद करते हैं KGF फेम Yash

KGF fame Yash: मशहूर फिल्म केजीएफ (KGF) में रॉकी भाई के नाम से फेमस एक्टर यश को बॉलीवुड से शाहरुख (SRK)-सलमान (Salman Khan) नहीं बल्कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बेहद पसंद हैं. यश ने बताया कि वह उनके साथ काम करना चाहते हैं.

Latest News
SRK-Salman Khan को नहीं, बल्कि इस बॉलीवुड एक्टर को पसंद करते हैं KGF फेम Yash

Yash : यश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: KGF fame Yash: आज के दौर में बॉलीवुड के बड़े स्टार में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) का नाम काफी मशहूर है. मगर क्या आप जानते हैं कि कीजिए इन तीनों में से किसी को अपना फेवरेट नहीं मानते हैं. केजीएफ एक्टर यश नवाजुद्दीन सिद्दीकी को काफी पसंद करते हैं और उनके साथ काम भी करना चाहते हैं. केजीएफ स्टार यश ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ की है और स्वीकार किया है कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में पैन इंडिया स्टार से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं और यश ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम बताया.

इंटरव्यू में यश ने कहा, "मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहता हूं. मुझे लगता है कि वह एक अद्भुत अभिनेता हैं."

ये भी पढ़ें - KGF 2: 'रॉकी भाई' ने कर ली बारात में ढोल बजाने की नौकरी, एक्टर यश के हमशक्ल को देख फैंस हुए हैरान

नवाजुद्दीन गैंग्स ऑफ वासेपुर फ्रेंचाइजी, रमन राघव 2.0, मॉम, मंटो, सीरियस मेन जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने मैकमाफिया और सेक्रेड गेम्स जैसी वेब-सीरीज भी की हैं. इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाज के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन-अप है, जिसमें टिकू वेड्स शेरू, नूरानी चेहरा और अद्भुत शामिल हैं.

कन्नड़ स्टार यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है उन्होंने गुगली, रॉकी, राजा हुली, गज केसरी, मिस्टर एंड मिसेस रामचारी सहित कई फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़ें - KGF 2: फैमिली के साथ रोमांटिक ट्रिप पर हैं Yash, 14 साल के करियर में दीं ये बड़ी फिल्में

उनकी हालिया फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 ने इस साल की शुरूआत में रिलीज होने के बाद हलचल मचा दी थी. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. इसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगभग 27 डॉलर मिलियन का कलेक्शन किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement