Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dino James ने जीती Khatron Ke Khiladi 13 की ट्रॉफी, ऐश्वर्या शर्मा को पछाड़ मिली इतनी प्राइज मनी

टीवी का पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी(Khatron Ke Khiladi 13) सीजन 13 के विनर डिनो जेम्स(Dino James) बने है.

Latest News
Dino James ने जीती Khatron Ke Khiladi 13 की ट्रॉफी, ऐश्वर्या शर्मा को पछाड़ मिली इतनी प्राइज मनी

Khatron ke Khiladi 13 Winner Dino James

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी(Khatron Ke Khiladi 13) सीजन 13 समाप्त हो गया है और शो को अपना विनर मिल गया है. खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर डिनो जेम्स(Dino James) बने है और उन्होंने अपने नाम ये ट्रॉफी कर ली है. इस सीजन में ऐश्वर्या शर्मा(Aishwarya Sharma) और अरिजीत तनेजा(Arijit Taneja) फिनाले तक पहुंचे थे. दोनों को हराकर डीनो ने जीत हासिल की है. वहीं, फिनाले में एक्स कंटेस्टेंट ने जमकर जलवा बिखेरा था. 

शनिवार की रात को खतरों के खिलाड़ी 13 का फिनाले हुआ था. जिसे डिनो जेम्स ने अपने नाम कर लिया है. डिनो जेम्स को शो की ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये नगर और एक कार मिली है. आपको बता दें कि डिनो एक सिंगर और रैपर है. उन्होंने बॉयफ्रेंड, धीरे-धीरे, होय इश्क ना, हैकॉक, वोह, जैसे कई सॉन्ग गाए हैं. इसके साथ ही डिनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों के बीच वो काफी पॉपुलर हैं. शो जीतने के बाद डिनो को तमाम कलाकारों ने बधाई भी दी है. 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13 में Shiv Thakare बने हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट, एक एपिसोड के लिए वसूल रहे इतनी मोटी फीस

शो की जीत के बाद डिनो ने कही ये बात

वहीं, खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी हासिल करने के बाद डिनो ने सभी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि मैं खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बना, ये मेरी लाइफ का एक बड़ा आशीर्वाद है, कि मुझे शो में मौका मिला और मेकर्स का बहुत आभारी हूं. इसके साथ ही डिनो ने रोहित शेट्टी को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि मैं रोहित शेट्टी सर से मिली तारीफ और अपने डर से बड़ा होने के अवसर को अहमियत देता हूं. साथ ही शो में जो भी उनके दोस्त बने उनको स्पेशल बताया है. 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13 के विनर का नाम हुआ लीक? ये धमाकेदार अपडेट सुनकर खुशी से उछल पड़े फैंस

इन सेलिब्रिटीज ने शो में लिया हिस्सा

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के इस शो में रश्मीत कौर,  डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम, निर्रा एम बनर्जी, साउंडस मौफकीर, शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, अंजलि आनंद, रोहित बोस रॉय, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, डेजी शाह और शीजान खान ने हिस्सा लिया था. इस दौरान कई कंटेस्टेंट ने रोहित शेट्टी की फटकार भी खाई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement