Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara Sidharth weeding: इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे Kiara Advani और Sidharth Malhotra! वेडिंग डिटेल हुई लीक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Sidharth Malhotra और Kiara Advani इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं.

Latest News
Kiara Sidharth weeding: इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे Kiara Advani और Sidharth Malhotra! वेडिंग डिटेल हुई लीक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों रूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का है. जिस दिन से दोनों ने करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में अपने रिश्ते को लेकर हिंट दिया है, तभी से फैंस कपल की शादी के इंतजार में हैं. इस बीच अब दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

इसी साल एक-दूजे के हो जाएंगे Kiara-Sid!
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, कपल इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं. दोनों ने दिसंबर की तारीख भी तय कर ली है. कहा जा रहा है कि गुपचुप तरीके से दोनों की तरफ से तैयारियां शुरू हो गई हैं.  हालांकि, इसे लेकर अभी सिद्धार्थ या कियारा में से किसी के परिवार में से कोई भी बात करने के लिए तैयार नहीं है. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि शादी के बाद दोनों मुंबई में एक धमाकेदार रिसेप्शन देंगे.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed जैसी अतरंगी हैं उनकी ये बहन, कैमरे के सामने दिए Bold पोज 

बता दें कि इससे पहले कपल के साल 2023 में शादी करने के कयास लगाए जा रहे थे. कहा जा रहा था कि सिड़ और कियारा 2023 में अप्रैल महीने में सात फैरे लेंगे लेकिन अब तारीक के बदल जाने के बाद दोनों के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

बेहतरीन है दोनों की केमिस्ट्री
सिद्धार्थ और कियारा फिल्म 'शेरशाह' में बड़े पर्दे पर साथ नजर आए थे. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहीं से असल जिंदगी में भी दोनों के प्यार भरे रिश्ते की शुरुआत हुई. फिल्म के अंदर को दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली ही थी, इसके अलावा फैंस को रियल लाइफ में भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद हैं.  

यह भी पढ़ें- Karan Johar ने दुबई में जाकर देखी इस पाकिस्तानी एक्टर की फिल्म, लोगों ने कह डाली ऐसी बात

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म थैंक गॉड (Thank God) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा एक्टर रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे. वहीं, कियारा जल्द ही 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement