Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara-Sidharth: शादी की खबरों के बीच Manish Malhotra के घर पहुंचा कपल, पैपराजी को साथ में नहीं दिया पोज

Sidharth Malhotra और Kiara Advani इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दोनों की शादी की खबरें काफी तेजी से फैल रही हैं. हाल में दोनों एक साथ स्पॉट हुए.

Latest News
Kiara-Sidharth: शादी की खबरों के बीच Manish Malhotra के घर पहुंचा कपल, पैपराजी को साथ में नहीं दिया पोज

 Kiara Advani and Sidharth Malhotra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के लवबर्ड्स और हॉट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं. काफी दिन से ये बातें सामने आई हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding) ने इसपर अभी तक चुप्पी साध रखी और अब तक कुछ नहीं कहा है. अब दोनों कब और कहां शादी करेंगे ये तो नहीं पता पर हाल ही में दोनों फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर में साथ नजर आए. हालांकि कपल ने साथ में पोज नहीं दिया और दोनों ही अपनी अपनी गाड़ी में आए थे. 

कई दिनों से ऐसी खबरें सामने आई हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी अगले साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस बात के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. हाल ही में दोनों मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचे. वो दोनों ना ही साथ आए ना ही साथ वापस गए ना ही उन्होंने पैपराजी को साथ में पोज दिए. 

कियारा ने हालांकि खुशी-खुशी पैपराजी ग्रीट किया और उन्हें 'मेरी क्रिसमस' विश किया, जबकि सिद्धार्थ से 'मिशन मजनू' के बारे में पूछा गया. सिद्धार्थ रश्मिका मंदाना के साथ ओटीटी पर अपनी अगली फिल्म 'मिशन मजनू' की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म का पहला गाना कल एक इवेंट में रिलीज होने वाला है. फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होगी.

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है. हालांकि कियारा ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में स्वीकार किया कि सिद्धार्थ और वो करीबी दोस्तों से कहीं ज्यादा हैं. 

ये भी पढ़ें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani इस शहर में रचाएंगे शादी! सामने आई बड़ी अपडेट

वहीं एक रेडियो शो में जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि वो शादी की इस अफवाह पर कुछ कहना चाहते हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, 'कि मैं इस साल शादी कर रहा हूं.' 

ये भी पढ़ें: इसी साल सात फेरे लेंगे Kiara Advani और Sidharth Malhotra, शादी को लेकर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी पहली बार फिल्म शेरशाह में साथ नजर आए थे. तभी से इस जोड़ी पर लाखों लोग फिदा हो गए थे. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया था तो वहीं कियारा ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement