Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पापा की गोद में नजर आ रही बच्ची आज है बॉलीवुड की सेन्सेशन, लगातार दे रही हैं हिट पर हिट

Kiara Advani Childhood Picture: सोशल मीडिया के दौर में इन दिनों ऐसी तस्वीरें वायरल होने लगती है, जिन्हें देखने के बाद ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो जाता है कि नजर आ रही तस्वीर में कौन है?

Latest News
पापा की गोद में नजर आ रही बच्ची आज है बॉलीवुड की सेन्सेशन, लगातार दे रही हैं हिट पर हिट

Kiara Advani : कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kiara Advani Childhood Picture: हाल के दिनों में एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें नजर आ रहा है कि एक छोटी सी बच्ची अपने पापा की गोद में बड़े आराम से सो रही है. क्या आप जानते हैं वह बच्ची कौन है? वह क्यूट सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं. एक्ट्रेस ने दो साल पहले अपनी पापा के साथ की तस्वीरों को शेयर किया है, उन्होंने तस्वीरों के जरिए उन मेमोरी को याद करने की कोशिश की है, जब वह छोटी थीं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं. लोग इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं और लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - कैसे हुई Kiara Advani-Sidharth Malhotra की पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

यहां देखें कियारा आडवाणी की बचपन की तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं. कियारा लगातार बॉलीवुड में हिट पर हिट फिल्में देती नजर आ रही हैं. उनकी आखिरी फिल्म जुगजुग जियो थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. वहीं कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया. फैंस ने भी कार्तिक आर्यन के साथ कियारा की जोड़ी को काफी पसंद किया.

ये भी पढें - कियारा आडवाणी इस वजह से हो गई थीं शाहिद कपूर से गुस्सा, मारना चाहती थीं थप्पड़

एक बार फिर कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एक रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म में नजर आने वाले है. इस फिल्म का नाम सत्यप्रेम की कथा रखा गया है. यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी. वहीं बात करें कियारा आडवाणी की अन्य फिल्मों के बारे में तो वह एक फिल्म में विक्की कौशल के साथ भी स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement