Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Sidharth Malhotra के साथ कैसी चल रही शादीशुदा जिंदगी', पपाराजी के सवाल का Kiara Advani ने यूं दिया जवाब

Sidharth Malhotra और Kiara Advani की शादी को एक महीना हो गया है. पपाराजी ने एक्ट्रेस से उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा जिसका ये जवाब मिला.

Latest News
'Sidharth Malhotra के साथ कैसी चल रही शादीशुदा जिंदगी', पपाराजी के सवाल का Kiara Advani ने यूं दिया जवाब

Sidharth Malhotra Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा अडवाणी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के नए कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बीते महीने शादी के बंधन में बंधे. 7 फरवरी को राजस्थान में दोनों ने शादी की. उनकी शादी एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें परिवार और खास दोस्त शामिल हुए. इसके बाद उन्होंने मुंबई में ग्रैंड रिस्प्शन (Kiara Sidharth Reception) दिया जिसमें कई बी-टाउन के सेलेब्स ने शिरकत की. इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा अपने अपने काम में बिजी हो गए. इसी बीच एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक पपाराजी ने उनसे उनकी शादीशुदा जिंदगी (Kiara Sidharth married life) से बारे में पूछ लिया. इसपर एक्ट्रेस ने किस तरह से रिएक्ट किया आगे इस वीडियो में देख सकते हैं.

कियारा आडवाणी तेलुगु एक्शन थ्रिलर 'RC-15' में राम चरण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं. इसी फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए हैदराबाद जाते समय कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक पपाराजी ने उनसे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा. तो इसपर एक्ट्रेस ने प्यार तो उन्होंने मुस्कराते हुए जवाब दिया, 'सब सही है.'

ये भी पढ़ें: Kiara Advani, Sidharth Malhotra शादी के बाद अब देगें बड़ी खुशखबरी, जानकर उछल पड़ेंगे फैंस

इस वीडियो में कियारा को ब्लैक प्रिंटेड क्रॉप टॉप, ब्लैक जींस के साथ देखा गया. उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल रखा पर उनके चेहरे पर ग्लो साफ देखा जा सकता है. जैसे ही वो एयरपोर्ट पहुंची एक पैप ने उनसे पूछा कि वह कैसी हैं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, 'मैं ठीक हूं. आप लोग कैसे हैं?'

ये भी पढ़ें: Kiara Advani ने कट ड्रेस में दिखाया सिजलिंग अवतार, वीडियो देख ट्रोल्स बोले 'नई दुल्हन को शोभा नहीं देता'

कियारा आडवाणी अब साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. हैदराबाद में एस शंकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म आरसी-15 की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है. ऑस्कर में आरआरआर से नाटू नाटू की शानदार जीत के बाद राम चरण भी देख वापस लौट आए हैं. एक्ट्रेस उनके साथ एक गाने की शूटिंग शेड्यूल के लिए हैदराबाद रवाना हुई हैं. फिल्म की तैयारी बड़े पैमाने पर की जा रही है. इसके अलावा कियारा, कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में भी नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement