Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara Advani, Sidharth Malhotra शादी के बाद अब देगें बड़ी खुशखबरी, जानकर उछल पड़ेंगे फैंस

Kiara Advani, Sidharth Malhotra शादी के बाद एक बड़ी खुशखबरी देने जा रहे हैं, जिसके बारे में डिटेल्स भी सामने आ गई है.

Kiara Advani, Sidharth Malhotra शादी के बाद अब देगें बड़ी खुशखबरी, जानकर उछल पड़ेंगे फैंस

Kiara Advani, Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने 7 फरवरी को शादी की थी. प्राइवेट सेरेमनी में शादी करने के बाद सिद्धार्थ- कियारा ने अपने रिश्तेदारों और इंडस्ट्री के दोस्तों को धमाकेदार पार्टीज दी थीं. वहीं, अब इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा अपने फैंस को एक गुड न्यूज सुनाने वाले हैं, जिसके बारे में हाल ही में डिटेल्स सामने आई हैं. इस खबर को सुनने के बाद दोनों के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे. इस गुडन्यूज के बारे में अभी आधिकारिक ऐलान बाकी है.

दरअसल, सिद्धार्थ और कियारा को लेकर सेलेब्रिटीज पपराजी विरल भायनी ने अपने सोशल अकाउंट पर सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि ये न्यूली वेड कपल जल्द ही खुशखबरी देने वाला है. ये खुशखबरी और कुछ नहीं बल्कि दोनों की एक फिल्म को लेकर है. यानी सिद्धार्थ और कियारा शादी के बाद पहली बार एक फिल्म में एकसाथ नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म करण जौहर की होगी, जिसके लिए मेकर्स खूब एक्साइटेड हैं. वहीं, इस खबर को लेकर सिद्धार्थ और कियारा के फैंस भी खुशी से उछल पडेंगे क्योंकि ये जोड़ी पहले ही हिट हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Kiara Advani Sidharth Malhotra: शादी के बाद रोमांटिक हुआ न्यूली वेड कपल, सामने आई प्यारी फोटोज

सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी पहली बार फिल्म 'शेरशाह' में दिखाई दी थी. इस फिल्म में 'विक्रम बत्रा' और 'डिंपल चीमा' के किरदार में दोनों की की कैमिस्ट्री इस फिल्म में इतनी खूबसूरत थी कि इसका एक- एक सीन दर्शकों को लंबे समय तक याद रहा.

ये भी पढ़ें- Kiara-Sidharth wedding outfit: 200 कारीगर, 3700 घंटे और 30,000 स्वारोवस्की क्रिस्टल , कुछ इस तरह तैयार हुआ था शादी का जोड़ा

वहीं, अब जब इस कपल मे शादी कर ली है और फिर दोनों साथ आ रहे हैं तो ऐसे में नए कपल को रोमांस पर्दे पर और भी खूबसूरत होगा. इस फिल्म को लेकर और ज्यादा डिटेल तो सामने नहीं आई है लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के साथ कियारा- सिद्धार्थ तीन फिल्मों की डील साइन की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement