Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidharth-Kiara Wedding: शादी की खबरों के बीच लीक हुआ Kiara Advani का लुक, दुल्हन बने नजर आईं एक्ट्रेस?

Sidharth Malhotra के साथ शादी की खबरों के बीच Kiara Advani का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस दुल्हन बने नजर आ रही हैं.

Latest News
Sidharth-Kiara Wedding: शादी की खबरों के बीच लीक हुआ Kiara Advani का लुक, दुल्हन बने नजर आईं एक्ट्रेस?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी में से एक कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि बी-टाउन का ये रूमर्ड कपल अब जल्द ही सात फैरे लेकर रिश्ते में बंधने वाला है. हालांकि, इसे लेकर ना तो भी अभी दोनों स्टार्स की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया है और ना दोनों की फैमली इस बारे में कोई जानकारी दे रही है लेकिन कहा जा रहा है चुपके-चुपके ग्रैंड वेडिंग कि तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस बीच कियारा और सिड को कई बार मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर के चक्कर लगाते हुए भी देखा जा चुका है. कुल मिलाकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है. इन सबके बीच कियारा आडवाणी का दुल्हन बने एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, अपनी शादी की चर्चाओं के बीच कियारा आडवाणी एक ब्राइडलवियर ऐड के लिए दुल्हन बनी हैं. इसी से जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस को ब्राइडल लुक में देख हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जब कियारा एक ऐड के लिए इतनी खूबसूरत लग रही हैं तो उनकी खुद की शादी में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक होगा. इसके साथ ही फैंस एक बार फिर स्टार कपल की शादी को लेकर बेहद एक्साइटिड हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani 'शेरशाह' के बाद एक बार फिर करेंगे इस फिल्म में रोमांस?

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सब ठीक है लेकिन दूल्हे को देखकर मजा नहीं आया. अगर उसकी जगह सिद्धार्थ होता तो बात ही अलग होती' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब तो बस तारीख का इंतजार है.' तीसरे ने लिखा, 'हम तो असली शादी का इंतजार कर रहे हैं.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'ये तो दुल्हन का लुक लीक हो गया.'

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding: कियारा के साथ शादी के सवाल पर शर्म से लाल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, Video देख फैंस बोले 'कंफर्म हो गया'

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ फरवरी के पलहे हफ्ते में राजस्थान के जैसलमेर में धूम-धड़ाके के साथ ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं. खबरें हैं 6 फरवरी 2023 को सिड-कियारा सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. ऐसे में फैंस अब बेसबरी से दोनों की शादी के इंतजार में हैं. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement