Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan BO collection: 'भाईजान' की फिल्म को नहीं मिल रहे दर्शक, कमाई में गिरावट लगातार जारी

Salman Khan की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं. फिल्म की शुरुआत तो अच्छी थी पर धीरे धीरे इसकी कमाई में गिरावट देखी जा रही है.

Latest News
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan BO collection: 'भाईजान' की फिल्म को नहीं मिल रहे दर्शक, कमाई में गिरावट लगातार जारी

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: किसी का भाई किसी की जान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) इस साल ईद में रिलीज हुई थी. फिल्म को लोगों को काफी प्यार मिला और इसने अच्छी शुरुआत की. पहले वीकेंड में फिल्म ने शानदार कमाई की पर धीरे धीरे इसकी कमाई में गिरावट देखी जा रही है. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (KKBKKJ box office collection) ) पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है पर अब फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं. बावजूद किसी बड़ी रिलीज के इस फिल्म को देखने भी कोई थिएटर में नहीं आ रहा है.

सलमान खान के अलावा किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), दग्गुबाती वेंकटेश (Venkatesh Daggubati), पलक तिवारी (Palak Tiwari), जस्सी गिल और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जैसे तमाम सितारे मौजूद हैं. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी KKBKKJ एक फैमिली मसाला और एक्शन फिल्म है. जिसमें सलमान खान अपने लुक्स से लेकर डांस तक से फैंस को इंप्रेस करने की भरपूर कोशिश की है. इस फिल्म की कुछ बातों ने फैंस को इंप्रेस किया तो वहीं कई लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई है.

15 दिन की कमाई करेगी हैरान

आंकड़ों की मानें तो 15वें दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 50 करोड़ की कमाई की है. बाकी दिनों के मुकाबले ये कमाई काफी कम है. वहीं 14वें दिन फिल्म ने 1 करोड़ की कमाई की. साफ है कि अगले ही दिन इसकी कमाई आधी हो गई. ऐसे में उम्मीद है कि शायद ये वीकेंड में ठीक ठाक कमाई कर ले. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan ने लिया बड़ा फैसला, Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के बाद अब नहीं बनाएंगे फिल्म? जानें पूरा मामला

10 दिन में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

10वें दिन ही फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था. हालांकि, दिन पर दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखी जा रही है. इसी के साथ अब KKBKKJ की कुल कमाई लगभग 106 करोड़ रुपये हो गई है.

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: Salman Khan ने लगा दी आग, हीरो निकले फिल्म डायरेक्टर, जानें कैसी है कहानी?

Salman Khan अब नहीं बनाएंगे फिल्म?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने अब कुछ समय के लिए फिल्में नहीं बनाने का फैसला किया है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान फिल्मों से ब्रेक लेने जा रहे हैं. ये फैसला कुछ समय का जरूर है लेकिन इसकी वजह से कई फिल्में फिलहाल बंद कर दी जाएंगी. हालांकि, इस मामले पर अभी तक सलमान की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement