Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan BO Day 2: ईद के दिन Salman Khan की फिल्म में आया जबरदस्त उछाल, कमाई जान उड़ जाएंगे होश

'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की कमाई के दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. आइए जानते हैं सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ने दूसरे दिन कितने का कलेक्शन किया.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan BO Day 2: ईद के दिन Salman Khan की फिल्म में आया जबरदस्त उछाल, कमाई जान उड़ जाएंगे होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ईद के मौके पर फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का इंतजार करते हैं. इस साल ईद से ठीक एक दिन पहले यानी 21 अप्रैल को भाईजान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) रिलीज की गई. फिल्म को व्यूअर्स का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. एक ओर जहां सलमान खान के फैंस KKBKKJ को ब्लॉकबास्टर बता रहे हैं तो वहीं, कइयों ने फिल्म पसंद ना आने की बात भी कही है. इस बीच 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई के दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं.

बता दें कि पहले दिन सलमान खान की फिल्म को उम्मीद के मुकाबले अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी. फिल्म ने ओपनिंग डे पर बजट के मुकाबले कम कलेक्शन किया है. करीब 150 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म ने पहले दिन 13 करोड़ रुपये कमाए. भाईजान के फैंस के लिए कमाई के ये आंकड़े कुछ परेशान कर देने वाले थे. हालांकि, फैंस को उम्मीद थी कि दूसरे दिन वीकेंड और ईद के मौके पर फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan ने Aamir Khan संग दी ईद की मुबारकबाद, फैंस ने कर डाली ये खास डिमांड

अब, दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई में दूसरे दिन यानी शनिवार को जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. सलमान खान की फिल्म ने दूसरे दिन केवल भारत में 25 करोड़ का बिजनेस किया है. इस तरह फिल्म ने दो दिनों में 38 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि, ये अनुमानित आंकड़े हैं. अंतिम आंकड़े आने तक इसमें मामूली फेरबदल हो सकता है. 

बात अगर फिल्म की करें तो फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पलक तिवारी (Palak Tiwari), भूमिका चावला (Bhumika Chawla), वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati), जगपति बाबू (Jagapathi Babu), राघव जुयाल (Raghav Juyal), सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam), जस्सी गिल (Jassie Gill) जैसे कई मुख्य कलाकार हैं.

यह भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan के लिए किसको मिले कितने पैसे, Salman Khan-Ram Charan की फीस का अंतर जान उड़ जाएंगे होश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement