Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Naiyo Lagda Song: 'कोई भी कर लेगा Salman Khan के ये डांस स्टेप्स', सॉन्ग देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Salman Khan की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का गाना Naiyo Lagda हाल ही में रिलीज हुआ. फैंस को गाना पसंद आया तो वहीं कुछ ने इसे ट्रोल कर दिया.

Latest News
Naiyo Lagda Song: 'कोई भी कर लेगा Salman Khan के ये डांस स्टेप्स', सॉन्ग देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. एक्टर लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म की हर अपडेट को लेकर फैंस बेताब रहते हैं. इसी बीच फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ. नैयो लगदा नाम के इस रोमांटिक सॉन्ग में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं इसमें भाईजान के डांस (Salman Khan Dance troll) को देख लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं. आप भी देखें  

एक तरफ जहां इस रोमांटिक ट्रैक में सलमान खान और पूजा हेगड़े की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है. गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. हालांकि गाने में सलमान के डांस को लोग ट्रोल कर रहे हैं. लोग इसको देख मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं और जमकर एक्टर का मजाक बना रहे हैं. 

इस गाने को हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है. गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं वहीं कमाल खान और पलक मुच्छल ने इसमें अपनी आवाज दी है. 

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का पहला रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, दिखी Salman और Pooja की रोमांटिक केमिस्ट्री

गाने को मिले इतने मिलियन व्यूज

सलमान और पूजा के इस रोमांटिक ट्रैक की काफी तारीफ हो रही है. यूट्यूब को इस गाने को 17 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं जो तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में फैंस अब फिल्म के और गानों का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: Salman Khan का नया लुक देखकर चौंके फैंस, बोले 'जवान लग रहे हो'

इन दिन रिलीज होगी Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

फरहाद सामजी ने डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान और पूजा के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर नजर आएंगे. ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement